100 करोड़ की कार में बैठती है तो 3 लाख रुपए की पीती है चाय, ये हैं नीता अंबानी के महंगे शौक

आपने अक्सर लोगों के महंगे शौक के बारे में सुना होगा लोग जितने अमीर रहते हैं उनके शौक उतने ही महंगे होते हैं, लेकिन आज हम आपको देश के सबसे बड़े और अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के महंगे शौक के बारे में बात करने जा रहे हैं। नीता अंबानी मुकेश अंबानी की धर्मपत्नी है नीता अंबानी अपने महंगे लाइफस्टाइल की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। हमेशा वे महंगी कारों महंगे कपड़ों और महंगी चीजों के शौक की वजह से चर्चा में छाई हुई रहती है। उनके सारे फैन से लेकर सभी लोग इस बात में बहुत इंटरेस्ट लेते हैं कि देश के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी के क्या शौक हैं और वह कीतने महंगे सामानों का उपयोग अपने जीवन में करती है। ऐसे में हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

सबसे महंगे कार में सफर करती है नीता अंबानी
कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जाता है कि नीता अंबानी दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक में बैठती है। इन कारों को भारत में नहीं लिया जा सकता और यह कार भारत में मिलती भी नहीं है। इन्हें स्पेशल विदेश से मंगवाया जाता है। ऐसा बताया जाता है कि यह कार जर्मनी की लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी ऑडी की स्पेशल एडिशन कार, ऑडी A9 केमएलियन है। जिसकी कीमत 90 करोड़ बताई जाती है और भारत में आते-आते इसकी कीमत सौ करोड़ से ऊपर हो जाती है।

नीता अंबानी के ड्राइवर की इतनी है सैलरी
आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि नीता अंबानी के 100 करोड़ से भी ज्यादा की कार को चलाने के लिए जो ड्राइवर रखा गया है। उस ड्राइवर को मुकेश अंबानी 2400000 रुपए प्रति वर्ष सैलरी देते हैं यानी के पर महीने की सैलरी उस ड्राइवर की दो लाख से ऊपर है। यदि देखा जाए तो इतनी सैलरी बड़ी बड़ी कंपनी में अच्छी खासी पोस्ट में काम करने वाले लोगों की भी नहीं है। इसके साथ ही आपको बता देते हैं कि अंबानी के घर पर कार की कलेक्शन में mercedes-benz s-class, बेंटले कॉन्टिनेंटल, फ्लाइंग स्पर, रोल्स रॉयस फैंटम और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज ऐसी बहुत सी गाड़ियां शामिल है।

नीता अंबानी के हैंडबैग्स की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे
आपकी जानकारी के लिए हम बता देना चाहते हैं कि नीता अंबानी के पास कई महंगे हैंडबैग्स भी है जिसकी कीमत लाखों में है इसके अलावा वह एक बार दिन पर जूतों को पहन लेती है दोबारा उन्हें कभी भी नहीं पहनती और ऐसा ही जो हैंडबैग वह एक बार इस्तेमाल कर लेती है दोबारा उस हैंडबैग को कभी भी इस्तेमाल नहीं करती। नीता अंबानी पेंड्रा, गार्सिया, जिम्मी चू, फिल्मोड़ा, मॉर्निंग ब्रांड जैसे बड़े-बड़े ब्रांड के जूते और सैंडल पहनती जिसकी शुरुआत कीमत ही लाखों रुपए की होती है।

नीता अंबानी की चाय की कीमत है 3 लाख रुपए
एक इंटरव्यू के दौरान नीता अंबानी ने बताया था कि वह करीब ₹300000 की एक चाय पीती है यह बात जानकर आप हैरान हो जाएंगे लेकिन यह बात पूरी तरह से सच्च है। जापान के सबसे पुराने क्रोकरी ब्रांड नॉरिटेक के कप में चाय पीती है नीता अंबानी जिस की बॉर्डर सोने की होती है जिसके चलते नीता अंबानी की एक कप चाय 3 लाख की होती है।

इसके अलावा इन चीज महंगी चीजों का शौक रखती है नीता अंबानी
कार बैग, जूतों के अलावा भी नीता अंबानी बहुत से ऐसी महंगी चीजों की शौक रखती है वह लग्जरी घड़ी का कलेक्शन भी रखती जिसमें बुलगारी, कार्टियर, आडो, गुची, केल्विन केल्विन, जैसे बड़े बड़े ब्रांडों की घड़ियां शामिल है। इन घड़ियों की शुरुआती कीमत ही 2 से ढाई लाख रुपए के आसपास से होती है। इसके साथ ही आपको बता दें कि नीता अंबानी कि एक लिपस्टिक का कलेक्शन भी है जो ₹40000 से अधिक का है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नीता अंबानी के और महंगे शौक कितने बड़े होंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*