पति घर का टिफिन दे देता था भिखारी को, जब पत्नी को लगी खबर तो कर ली भिखारी से शादी

कई बार ऐसी हैरान करने वाली खबरें सामने आ जाती हैं, जिन पर भरोसा नहीं होता है. ऐसी ही एक खबर हम आपके लिए लाए हैं. अगर आपको कोई घर से रोज एक जैसा खाना बनाकर दे तो आप उसे खाते-खाते बोर हो जाएंगे और एक ना एक दिन कह ही देंगे कि एक-सा खाना खाकर मैं बोर हो चुका हूं. ऐसा ही कुछ किस्सा आज हम आपको बता रहे हैं.

श्रीवस्ती नाम की एक महिला अपने पति के साथ रहती है. हर रोज महिला अपने पति को टिफिन में एक ही सब्जी देती. लेकिन पति शिकायत नहीं करता. पत्नी के दिमाग में इस बात को लेकर शक हुआ. पति टिफिन लेकर मजदूरी करने चला जाता था और पत्नी से कोई शिकायत नहीं करता था.

हर रोज पत्नी उसे टिफिन में लौकी की सब्जी देती थी. पत्नी ने लगातार 20 दिन तक लौकी की सब्जी बना कर दी. लेकिन पति ने कुछ नहीं कहा. तब श्रीवस्ती को पति पर शक हुआ और वह एक दिन अपने पति के पीछे पीछे गई. तब पत्नी ने देखा कि उसका पति आशीष टिफिन रास्ते में एक भिखारी को दे देता था.

श्रीवस्ती पति से कुछ पूछती उससे पहले ही भिखारी ने उसे देखकर रोमांटिक होकर 2-4 शायरी कह डाली. फिर क्या था श्रीवस्ती को उसकी बातें सुनकर उससे प्यार हो गया. तभी उसने आशीष को तलाक दे दिया और मंदिर में भिखारी के साथ जाकर शादी कर ली. अब दोनों पति-पत्नी एक साथ भीख मांगते हैं. भले ही आपको इस बात पर यकीन ना हो रहा हो. लेकिन यह बिल्कुल सच है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*