पाकिस्तानी लड़की को हुआ मुंबई के लड़के से प्यार, प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़ आ गयी भारत

प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है. प्यार करने वाले कुछ भी कर गुजर जाते हैं. सरहद या जाति-धर्म की दीवार भी प्यार करने वालों को एक-दूसरे से जुदा नहीं कर सकती. ऐसी ही प्रेम कहानी है साराह की, जो पाकिस्तान के कराची की रहने वाली हैं. साराह को मुंबई के एक लड़के से प्यार हो गया. इस कपल की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इस कहानी को Humans of Bombay के फेसबुक पर शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि कराची की साराह कैसे मुंबई के लड़के के प्यार में पड़ जाती है और फिर मुश्किल परिस्थितियों से जूझने के बाद भारत आ जाती है. यह प्रेम कहानी है पाकिस्तान की साराह हुसैन और मुंबई के मुस्तफा दाऊद की. दोनों एक दूसरे से प्यार तो करने लगते हैं. लेकिन फिर उनकी जिंदगी में मुश्किलें आने लगती हैं.

साराह जब भारत आती हैं तो उनकी मुलाकात मुस्तफा दाऊद से होती है. धीरे-धीरे मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगता है और दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. बात शादी तक पहुंच जाती है. मुस्तफा साराह से शादी भी कर लेते हैं. हालांकि शादी के बाद उनकी जिंदगी में मुश्किलों आनी शुरू हो जाती हैं. शादी के 2 महीने बाद मुस्तफा की नौकरी छूट गई और इस मुश्किल घड़ी में कोई उनका साथ भी देने को तैयार नहीं था.

दोनों ने छोटी-मोटी नौकरी ढूंढ हर कोशिश की. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. कुछ समय बाद सारा डिप्रेशन में चली गईं और 3 महीने तक डिप्रेशन में रही. वह रात भर रोती रहती थीं. मुस्तफा भी परेशान रहते थे. खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे. हालांकि मुश्किल परिस्थितियों में दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया. फिर साराह के दिमाग में एक आईडिया आया और उन्होंने मार्केटिंग का काम शुरू कर दिया. सारा मेकअप आर्टिस्ट का काम करती हैं और उनके पति मुस्तफा उनकी मदद करते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*