पाना चाहते हैं गवर्नमेंट जॉब तो जरूर करें ये आसान उपाय, चमक जाएगी किस्मत

अच्छी नौकरी पाना हम सबका ही सपना होता है फिर वह सरकारी हो या प्राइवेट। इसमें सफलता पाने के लिए सभी जी तोड़कर मेहनत करते हैं, संघर्ष करते हैं। कई लोगों को अपना सरकारी नौकरी पाना होता है और इसके लिए लोग कड़ी मेहनत भी करते हैं कुछ लोग इस में सफल हो जाते और कुछ लोग लाख कोशिश के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं कर पाते हैं। यदि आप भी ऐसे ही है या आप बहुत लंबे समय से सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं लेकिन आपको सफलता प्राप्त नहीं हो पा रही है तो आप ज्योतिष शास्त्र के बताए इन उपायों को जरूर आजमाएं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कई बार हमारे ग्रह नक्षत्र खराब होने की वजह से हमारे जीवन में काम नहीं बन पाते हैं इसलिए कुछ ऐसे ही उपायों को आज हम लेकर आए हैं जिससे आपकी बंद किस्मत खुल जाएगी और आपके सरकारी नौकरी के योग बनेंगे।

सरकारी नौकरी के लिए करें शनिदेव की पूजा
यदि आप सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो शनिदेव की पूजा आपको करनी चाहिए। हर शनिवार को शनि मंदिर जाकर शनि देव को सरसों का तेल व काले तिल अर्पित करने चाहिए और ओम शं शनैश्चराय नमः का जाप भी करना चाहिए।

महादेव की करें पूजा
यदि आप सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो हर सोमवार के दिन शिवजी के मंदिर जाएं और शिवलिंग को दूध और पानी से अभिषेक करें साथ ही थोड़ा चावल मीठा भी अर्पित करें और सरकारी नौकरी के लिए भगवान शिव से प्रार्थना करें।

घर लाए दाई सूंड वाले गणेश जी
सरकारी नौकरी में आ रही अड़चनों के लिए आप दाएं सूंड वाले गणपति जी की प्रतिमा को घर पर लेकर आए और यह चित्र जा प्रतिमा चतुर्थी के दिन लेकर आएंगे तो यह बहुत ही शुभ होता है फिर इसकी पूजा अर्चना करें और भगवान से सरकारी नौकरी के लिए प्रार्थना करें।

गाय को खिलाएं आटा और गुड़
जब भी आप सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा देने जा रहे हैं या इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं या फिर किसी भी शुभ कार्य के लिए जा रहे हैं तो जाते वक्त गाय को आटा और गुड़ खिलाकर जाए इससे आपको बहुत जल्दी सफलता प्राप्त होगी।

मंगलवार को करें ये उपाय
यदि आपके जीवन में सरकारी नौकरी में बाधाएं आ रही है तो आप हर मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर जाकर उन्हें सिंदूर अर्पित करें ऐसा माना जाता है कि जब आप हनुमान जी को सिंदूर अर्पित करते हैं तो उनका आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*