फिल्मों के लिए इन सितारों के मेकअप पर हुए है करोड़ों खर्च

कलाकारों को फिल्म में किरदार के हिसाब से ही लुक धारण करना पड़ता है. फिल्मी सितारों को अच्छा दिखने के लिए मेकअप करना पड़ता है. हालांकि मेकअप पर खर्चा भी बहुत ज्यादा होता है. किरदार के हिसाब से मेकअप पर करोड़ों रुपए तक खर्च हो जाते हैं.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने फिल्म रोबोट 2.0 में विलेन की भूमिका निभाई थी. उन्होंने अपने किरदार के लिए हैवी मेकअप करवाया था जिस पर लगभग 400 करोड़ खर्च हुए थे.

ऋषि कपूर

फिल्म कपूर एंड संस में ऋषि कपूर ने बूढ़े दादा जी का किरदार निभाया था. फिल्म के लिए ऋषि कपूर को भारी मेकअप करना पड़ा था, जिसके लिए लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की फीस दी गई थी.

लारा दत्ता

फिल्म बेल बॉटम में लारा दत्ता प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं. यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में लारा दत्ता को इंदिरा गांधी की तरह दिखने के लिए काफी भारी मेकअप करना पड़ा, जिस पर बहुत मोटी रकम खर्च हुई.

राजकुमार राव

राजकुमार राव ने फिल्म राबता में जो किरदार निभाया था, उसके लिए उन्हें बहुत मेकअप करना पड़ा था. उनके मेकअप पर बहुत ज्यादा पैसा भी खर्च हुआ था. भले ही फिल्म सफल ना रही हो, लेकिन राजकुमार राव के लुक को लोग आज भी याद रखते हैं.

अमिताभ बच्चन

फिल्म गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन ने बिल्कुल अलग गेटअप धारण किया था, जिसके लिए उनके मेकअप पर बहुत मोटी रकम खर्च हुई थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*