फिल्मों में काम कर सकते हैं नीरज चोपड़ा, अच्छे लुक्स और बेहतरीन बॉडी की वजह से आ रहे ऑफर

जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. नीरज चोपड़ा असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और हैंडसम हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद तो उनकी लोकप्रियता कई गुना बढ़ गई है. नेटिजन्स भी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनके स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा करने लगे है.

फैंस का भी मानना है कि नीरज बहुत हैंडसम हैं और अगर उन पर कोई फिल्म बनती है तो वह खुद ही उसमें अभिनय कर सकते हैं. एक यूजर ने तो यह भी कहा कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पर अगर कोई फिल्म बने तो नीरज चोपड़ा से ही अक्षय कुमार का किरदार करवाना चाहिए.

बता दें कि नीरज चोपड़ा जब 11 साल के थे तब उनका वजन 90 किलो था. उनके घर वाले उन्हें जबरदस्ती दौड़ने के लिए भेजते थे. उन्होंने जब कुछ लोगों को भला फेंकते देखा तो सोच लिया कि वह भी यही काम करेंगे. इसके बाद वह इस खेल से जुड़ गए और दिन रात मेहनत करने लगे.

नीरज चोपड़ा पर्सनैलिटी और लुक्स के मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी कड़ी टक्कर देते हैं. नीरज चोपड़ा अब तक प्रमुख टूर्नामेंट में 6 स्वर्ण पदक सहित कुल 7 पदक जीत चुके हैं. नीरज ने केवल सीनियर स्तर पर ही नहीं, बल्कि जूनियर सर्किट में भी कमाल का प्रदर्शन किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*