फ्री फायर गेम खेलते हुए लड़की-लड़का को हुआ प्यार, अब शादी के लिए अदालत पहुचा प्रेमी जोड़ा

आपने फिल्म सिर्फ तुम देखी होगी, जिसमें दीपक और ज्योति की लव स्टोरी दिखाई गई थी इस फिल्म में दिखाया गया था कि हीरो हीरोइन बिना एक-दूसरे को मिले और देखे एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं और आखिर तक वह अपना प्यार पाने को तरसते हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के बारामती जिले के सामने आया है, जहां लड़के और लड़की को ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते प्यार हो गया और आज प्रेमी जोड़ा शादी के लिए कानून का सहारा लेने पहुंचा.

कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के भिवानी जिले के दादरी तालुका में बधराई स्थित गांव की लड़की और महाराष्ट्र के बारामती के पास भिगवन गांव के लड़के को ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलते खेलते प्यार हो गया. दोनों की पहले दोस्ती हुई थी. दोनों व्हाट्सएप पर चैटिंग करने लगे और इस बारे में उनके माता-पिता को कुछ भी पता नहीं चला.

लेकिन जब लड़की के घरवालों ने उसकी शादी कहीं तय कर दी तो लड़की घर से भाग कर अपने प्रेमी के पास पहुंच गई. लड़की लड़के के बताए हुए पते पर पुणे जिले के दौंड रेलवे जंक्शन पर पहुंच गई. जब लड़का लड़की से बात कर रहा था, तो लड़के के मामा ने दोनों को देख लिया और उन्हें घर ले आए. वहीं दूसरी तरफ लड़की के घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी.

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि लड़की महाराष्ट्र के भिगवन में है. माता-पिता अपनी बेटी को लेने पहुंच गए. लेकिन लड़की ने साफ मना कर दिया कि वह उस लड़के से ही शादी करेगी. लड़का 19 साल का है, जबकि लड़की 21 साल की हो चुकी है. ऐसे में दोनों अभी शादी नहीं कर सकते हैं. शादी के लिए लड़के के 21 साल का होने का इंतजार करना होगा. लड़का-लड़की दोनों के ही परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ हैं. इसी वजह से दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए कानूनी करार कर लिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*