फ्री फायर गेम में 40 हजार रुपये गवांने के बाद बेटे ने “I am Sorry Mom” लिखकर दे दी जान

आजकल हर किसी के पास मोबाइल है. बच्चे तो दिन भर मोबाइल पर ही अपना समय बिताते हैं. ऑनलाइन गेम खेलना हर बच्चे को पसंद है. लेकिन कई बार बच्चों की यही आदत मां-बाप के लिए जिंदगी भर के दुख का कारण बन जाती है. मध्य प्रदेश के छतरपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक 13 साल के लड़के ने फ्री फायर गेम की वजह से कुछ ऐसा कर लिया, जिसका उसके माता-पिता को जिंदगी भर दुख रहेगा.

13 साल का कृष्णा अपने माता-पिता से छुपकर फ्री फायर गेम खेलता था. इस गेम में उसने ₹40,000 गंवा दिए और वह तनाव में आ गया. इस घटना के बाद उसने खुदकुशी कर ली. यह पैसे उसकी मां के बैंक अकाउंट से कटे थे. जब मां ने बेटे से पूछा कि पैसे कैसे कटे तो उसने सारी सच्चाई बताई, जिसके बाद मां नाराज हो गई और कृष्णा डांट लगाई.

मां की डांट के बाद कृष्णा तनाव में आ गया और उसने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी. कृष्णा के पिता विवेक पांडेय पैथोलॉजी संचालक है. कृष्णा अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. उसकी एक बहन भी है.

बच्चे ने खुदकुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने फ्री फायर गेम में ₹40,000 हारने की बात कही. साथ ही उसने अपनी मां से माफी मांगते हुए लिखा- एम सॉरी मां, डोंट क्राइ…..

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*