बहू ने दिया अनोखा विज्ञापन: 2 दिन के लिए कोई बन जाए मेरी सास का बॉयफ्रेंड तो उसे मिलेंगे 72 हजार

सास-बहू की लड़ाई के मामले तो अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. लेकिन अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर से बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड खोज रही है. उसने इसके लिए विज्ञापन भी दिया. साथ ही उसने अपनी सास का बॉयफ्रेंड बनने वाले शख्स को 72,000 रुपये देने की बात भी कही है.

न्यूयॉर्क की हडसन वैली की एक महिला को पार्टी में जाना है. वह अपनी सास को भी अपने साथ ले जाना चाहती है. वह चाहती है कि उसकी सास का एक बॉयफ्रेंड भी हो, ताकि वह लोगों को अपनी खूबसूरत सास से मिलवा सके. इसके लिए महिला ने क्रेगलिस्ट नाम की कंपनी को विज्ञापन दिया है.

हालांकि महिला ने यह भी कहा कि बॉयफ्रेंड केवल 2 दिन तक ही उसकी सास के साथ रह सकता है. महिला ने यह विज्ञापन दिया है कि जो शख्स उसकी सास के बॉयफ्रेंड के रूप में जाएगा, महिला उसको 2 दिन तक 500 डॉलर प्रतिदिन के हिसाब से देगी. यह रकम ₹72,000 से ज्यादा होगी.

शख्स को 2 दिन तक उसकी सास के साथ कपल वाली एक्टिंग भी करनी होगी और उसकी सास का ध्यान भी रखना होगा. शख्स की उम्र 40 से 60 साल के बीच होनी चाहिए. अगर सब कुछ सही रहा तो पार्टी के बाद उस शख्स को पूरे पैसे दे दिए जाएंगे. जब यह विज्ञापन कंपनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो कमेंट्स की बाढ़ आ गई. लोग उस महिला को ट्रोल करने लगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*