बिग बॉस में सलमान खान ने उड़ाया शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का मजाक, शमिता शेट्टी के सामने कही ऐसी बात

बिग बॉस 15 का प्रसारण टीवी पर होने लगा है. इस सीजन का पहला वीकेंड का वार एपिसोड 9 अक्टूबर को प्रसारित हुआ था. सलमान खान ने इस एपिसोड में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. कंटेस्टेंट को फटकार लगाई तो अपने जोक्स से लोगों को हंसाया. इस एपिसोड के दौरान सलमान ने शमिता शेट्टी से भी कुछ ऐसा कह दिया, जिस वजह से वह परेशान हो गई.

सलमान ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम ले लिया जिस वजह से शमिता शेट्टी परेशान हो गई. सलमान ने इस एपिसोड में निशांत भट्ट को फटकार लगाई जिन्होंने प्रतीक सहजपाल का समर्थन किया था. इसके बाद सलमान ने करण कुंद्रा सहित घर के बाकी सदस्यों के नाम लिए. लेकिन उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम भी ले लिया.

सलमान ने बोल दिया- राज कुंद्रा भी समझ गया. बता दें कि शमिता शेट्टी राज कुंद्रा की साली लगती हैं. जब उन्होंने राज कुंद्रा का नाम सुना तो एक पल के लिए वह हैरान रह गईं. उनके हाव-भाव देखने वाले थे. हालांकि फिर शमिता को समझ आ गया था कि सलमान मजाक कर रहे है, तो वह मुस्कुराने लगी.

बता दें कि शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कुछ महीनों पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनके ऊपर पोर्र्न फिल्में बनाने का आरोप लगा था. हालांकि कई दिनों तक जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई. फिलहाल तो वह जमानत पर बाहर चल रहे हैं. बता दें कि शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थी और अब बिग बॉस 15 का हिस्सा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*