एक दो नहीं तीन सुपस्टार के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद भी इस एक्ट्रेस की नहीं हो पाई शादी, अब बिन ब्याही है 2 बच्चों की माँ

90 के दशक की सारी हीरोइनों में से एक जानी-मानी एक्ट्रेस है। रवीना टंडन इन्होंने अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारा से लोगों के दिलों पर राज किया है सभी इन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते थे। 26 अक्टूबर को 47 साल की हो गई है। रवीना टंडन 90 के दशक में हिंदी सिनेमा में खूब राज कर चुकी है। रवीना टंडन इनका जन्म 26 अक्टूबर 1974 को मुंबई में हुआ था। इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया और इन्होंने अपनी बहुत सी फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी है जो भुलाए नहीं भूल सकती। ऐसे में रवीना टंडन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती थी उनकी पर्सनल लाइफ भी बहुत ज्यादा इंटरेस्टिंग है, लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि अब वह पूरी तरह ठीक है। उनके जिंदगी में बहुत से प्यार आए और चले गए साथ ही साथ उन्हें शादी में बहुत बड़ा धोखा भी मिला था ।

बॉलीवुड के इन तीन सुपर स्टारों के साथ था रवीना का अफेयर
आपका बता देना चाहते हैं कि रवीना टंडन अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती के वजह से बहुत ज्यादा पसंद की जाती थी। ऐसे में रवीना टंडन सिर्फ इसी वजह से नहीं वह अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती थी आपको बता देना चाहते कि अब रवीना टंडन 46 वर्ष की हो गई है लेकिन आज भी उन्हें देखकर उनकी उम्र का कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है लेकिन रवीना टंडन अपने आफ एसपी से भी चर्चाओं में रही है रवीना का अफेयर हिंदी सिनेमा में कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ जला है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि रवीना टंडन का ऐसे कौन से बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार है जिनके साथ उनका अफेयर चला है लेकिन यह बात अलग है कि उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

सबसे पहले रवीना को हुआ अजय देवगन से प्यार
आपको हम बता देना चाहते हैं कि बॉलीवुड में बहुत ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेता अजय देव का रवीना टंडन दोनों एक दूसरे को बहुत ज्यादा पसंद करते थे। इन दोनों का अफेयर भी था। साथ ही साथ इन दोनों की जोड़ी को भी बड़े पर्दे पर बहुत ज्यादा पसंद किया जाता था रवीना टंडन था उन दिनों अपने कैरियर की शुरुआती सालों में थी और इसी दौरान उन दोनों को एक दूसरे से बहुत ज्यादा नजदीक क्या बढ़ गई ऐसे में हम आपको बता देना चाहते हैं कि दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। जब दोनों एक साथ फिल्मों में काम कर ही रहे थे तभी दोनों का दिल एक दूसरे पर आ गया और इन दोनों का प्यार आगे बढ़ा लेकिन कुछ ही समय बाद इन दोनों का रिश्ता पूरी तरह से खत्म होगा लेकिन ऐसा बताया जाता है

कि रवीना टंडन का रिश्ता किसी तीसरे शख्स की वजह से खत्म हुआ था और वह कोई नहीं बल्कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर ही थी। यह बात जानकर आपको बहुत हैरानी होगी लेकिन तुझे रवीना संग रिश्ते में थे तभी करिश्मा संग उन्हें एक फिल्म जिगर में काम करने का ऑफर आया था और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को फिर से पसंद कर बैठे थे ऐसे में रवीना और करिश्मा की राहें अलग अलग हो गई अजय से ब्रेकअप ने रवीना को बहुत बुरी तरह से तोड़ कर रख दिया ऐसा बताया जाता है कि वह तनाव में आकर आत्महत्या तक करने की कोशिश करी थी लेकिन किसी भी तरह भर रुक गई और धीरे-धीरे उन्हें भूल गई।

अक्षय कुमार
इनके साथ भी था रवीना टंडन का अफेयर आपको यह बता देना चाहते हैं कि हिंदी सिनेमा के अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता एक समय था जब रवीना और अक्षय का भी अफेयर चल रहा था और आए दिन की सुर्खियों में बने रहते थे। अजय और अभिनय ने अपने रिश्ते से खूब सुर्खियां बटोरी थी हालांकि एक बार फिर प्रेम में रवीना को झटका लगा आपको हम बता देना चाहते हैं कि अक्षय और रवीना ने कई फिल्मों के साथ काम किया और दोनों की जोड़ी फैंस को अत्यधिक पसंद आई लेकिन कहा तो यह भी जाता है कि अक्षय रवीना ने सगाई भी कर ली थी लेकिन शादी नहीं हो पाई दरअसल रवीना संग रिश्ते में रहने के दौरान अक्षय का नाम अभिनेत्री रेखा संजोने लगा था इस वजह से इन दोनों का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो गया।

सनी देओल के साथ भी था
बिना का फेस के अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन को मशहूर अभिनेता सनी देओल से प्यार हो गया लेकिन इन दोनों का रिश्ता को ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया है सनी पहले से ही शादीशुदा थे और ऐसा बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेकर रिश्ता नहीं खत्म करना चाहते थे। ऐसे में रवीना और सैनी ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया क्योंकि उनका कोई फ्यूचर नहीं था जल्दी रवीना और शनि एक दूसरे से दूर सो गए।

रवीना ने की 2004 में शादी
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 33 सुपरस्टार चलाने के बाद वरिष्ठ खत्म करने के बाद अभिनेत्री ने इसके बाद आखिरकार सेल में डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी से विवाह कर लिया था दोनों ने साल 2004 में सात फेरे लिए थे फिर एक बेटे और एक बेटी के माता-पिता है।

रवीना की है दो और बेटियां
आपको बता देना चाहते हैं कि रवीना ने अपने कैरियर की शुरुआत से ही रवीना ने 5पूजा और छाया घोषाल दो 1994 में गोद ले लिया था इस दौरान रवीना महज 20 साल की ही थी और तब से उन्होंने गोद ले लिया था दो लड़कियों को और आज वह लड़कियां बहुत बड़ी हो गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*