बिहार की एसडीपीओ ने रातों-रात अपने पति को बना डाला आई, पीएमओ ने जारी किए जांच के आदेश

बिहार से हाल ही में एक गंभीर मामला सामने आया है. भागलपुर की एसडीपीओ ने अपने पति को आईपीएस बना दिया. जब मामला आगे बढ़ गया तो पीएमओ ने जांच के आदेश दे दिए. एसडीपीओ रेशू कृष्णा ने अपने पति को आईपीएस की वर्दी पहना कर तस्वीर खिंचवाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जिसके बाद बहुत बवाल मच गया.

रेशू कृष्णा को अपने पति को आईपीएस की वर्दी पहना कर तस्वीर खिंचवाना बहुत महंगा पड़ गया. मामला जब हद से आगे बढ़ गया तो पुलिस मुख्यालय ने जांच बैठाई. बता दें कि रेशू कृष्णा के पति पुलिस में नहीं है. लेकिन फिर भी उन्होंने अपने पति की वर्दी में तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जिसके बाद हंगामा मच गया.

इस मामले में पुलिस मुख्यालय ने एसएसपी भागलपुर को भी पत्र भेजा है. मामले की रिपोर्ट सौंप दी गई है. बता दें कि किसी भी आम आदमी के सैन्य और पुलिस पोशाकों के पहनने पर पाबंदी लगी हुई है. इसको लेकर सख्त कानून बने हुए हैं.

जब रेशू कृष्णा ने अपने पति के साथ पुलिस की वर्दी में सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की तो किसी ने उनकी शिकायत कर दी कि उनके पति कुछ नहीं करते तो उन्होंने कैसे पुलिस की वर्दी पहनी है. शिकायतकर्ता ने पीएमओ को भी इस मामले में पत्र लिखा. हालांकि पुलिस मुख्यालय बिना जांच के कुछ भी कहने से बचता हुआ नजर आया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*