बेटे की हो गई मौत तो ससुर ने करवा दी बहू की दूसरी शादी, संपत्ति भी कर दी दान

हर औरत चाहती है कि उसे अपने ससुराल में बिल्कुल मायके जैसा ही प्यार मिले. उसे सास-ससुर के रूप में दूसरे माता-पिता मिले. लेकिन सबके लिए ऐसा संभव नहीं हो पाता है. लेकिन आज हम आपको उस महिला की कहानी बता रहे हैं जिसे पिता समान ससुर मिले. ससुर रविशंकर सोनी ने अपनी विधवा बहू को बेटी मान लिया और उसकी धूमधाम से दूसरी शादी करवा दी.

रवि शंकर झोतेश्वर मवई गांव के डिप्टी रेंजर पद से रिटायर हुए हैं. उनके बेटे संजय की 1 महीने पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी. संजय की दो बच्चियां थी और उनकी पत्नी उनके जाने के बाद अकेली हो गई. हर कोई दुखी रहने लगा. तब रविशंकर ने अपनी बहू की दूसरी शादी कराने का निर्णय किया.

रविशंकर अपनी बहू के लिए योग्य वर तलाश में लग गए. काफी कोशिशों के बाद रविशंकर ने अपनी बहू के लिए एक अच्छा जीवन साथी तलाश लिया और जबलपुर के पिपरिया के निवासी राजेश सोनी से विवाह करा दिया. राजेश सोनी ट्रांसपोर्ट और रेस्टोरेंट का कारोबार चलाते हैं, जिनकी पत्नी का शादी के 3 साल बाद सड़क हादसे में निधन हो गया था.

बड़ी बात तो यह रही कि रवि शंकर सोनी ने अपनी बहू को अपनी संपत्ति में से हिस्सा दिया. उन्होंने अपने बेटे की कार अपनी बहू को दे दी और बेटे की मृत्यु के पश्चात बीमा से मिली तीन लाख 70 हजार की रकम भी बहू के खाते में जमा करवा दी. इसके अलावा उन्होंने अपनी बहू को जेवर दिए और बच्चियों के नाम भी एफडी करवा दी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*