सबसे महँगी इंगेजमेंट रिंग पहनती है ये अभिनेत्रियां, एक के पास है 6 करोड़ की अंगूठी

बॉलीवुड स्टार की जिंदगी एकदम शानदार होती है उनको जहां करोड़ों लोग चाहने वाले होते हैं वहीं उनके पास पैसे की बिल्कुल भी कमी नहीं होती जिसके कारण वह एक आलीशान जीवन व्यतीत करते हैं सितारों के घर किसी शानदार महल से कम नहीं होता इनके पास कपड़े इतने ज्यादा होते हैं की गिनती भी कम पड़ जाए इनके पास ऐशो आराम के सभी चीज मौजूद होते हैं साथ-साथ इन सितारों को महंगी महंगी चीजों का बहुत शौक भी होता है समय मिलने पर यह अपने दोस्तों या अपने परिवारों के साथ फॉरेन ट्रिप पर भी चले जाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिनकी इंगेजमेंट रिंग ही है करोड़ों में आइए जानते हैं ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में और उनकी इंगेजमेंट रिंग की असली कीमत।

विद्या बालन- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विद्या बालन की शादी में उनके पत्नी ने उन्हें लगभग 7500000 रुपए का रिंग पहनाया था।

सोनम कपूर- सोनम कपूर की शादी 2017 में आनंद अहूजा के साथ हुई थी यह एक जाने-माने बिजनेसमैन भी है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनम कपूर के पति ने सोनम कपूर को 90 लाख की इंगेजमेंट रिंग पहनाई थी।

असिन –आसींद की शादी हाल ही में हुई है एक बिजनेसमैन के साथ आपको जानकर शायद हैरानी होगी लेकिन आसीन के पति ने उन्हें लगभग 6 करोड रुपए का इंगेजमेंट रिंग पहनाया था जिसको की आसीन अक्सर फ्लांट करती हुई नजर आती है।

करीना कपूर- करीना कपूर की शादी पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान से हुई थी जो कि पैसे में किसी भी से भी कम नहीं है उन्होंने अपनी पत्नी को 75 लाख का रिंग पहनाया था।

शिल्पा शेट्टी– पिछले कुछ दिनों में शिल्पा शेट्टी काफी चर्चा का विषय बनी रही हालांकि अब सब कुछ ठीक हो चुका है उनके पति राज कुंद्रा भी चर्चा का विषय बने रहे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा के शादी के समय उनके पति ने उन्हें 3 करोड़ का रिंग गिफ्ट किया था।

ऐश्वर्या राय- ऐश्वर्या राय की शादी अमिताभ बच्चन के इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन से हुई थी जिन्होंने ऐश्वर्या राय को लगभग 50 लाख का रिंग गिफ्ट किया था।

दीपिका पादुकोण- दीपिका और रणवीर की शादी 2018 में हुई थी आज इनकी शादी को 4 साल हो चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर सिंह ने दीपिका को इंगेजमेंट में 2.1 करोड रुपए का रिंग गिफ्ट किया था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*