बॉलीवुड के इन सितारों को शादी के बाद नहीं मिल पाया संतान सुख

जैसा कि हम जानते हैं कि मा या बाप बनना दुनिया का सबसे अच्छा सुख माना जाता है हिंदू धर्म के अनुसार मां-बाप को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है हर कपल के शादी करने के बाद उनका सपना होता है कि उनके भी बच्चे हो जाए जहां पर लोगों के बच्चे हो जाते हैं वहीं कुछ लोगों को इसका सुख नहीं मिल पाता और बच्चे नहीं हो पाते बॉलीवुड में अभी बहुत से कपल ऐसे हैं जिन्होंने शादी तो कर ली लेकिन आज तक उनके बच्चे नहीं हो सके आज इस आर्टिकल के द्वारा आपको ऐसे सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जिनको कि आज तक बच्चे का सुख नहीं मिल पाया है।

श्रीकांत और जयाप्रदा- श्रीकांत ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर जयाप्रदा से शादी किया था लेकिन शादी करने के बाद इन दोनों को आज तक औलाद का सुख प्राप्त नहीं हो सका है और आज भी यह दोनों अकेले रहते हैं।

संगीता बिजलानी और मोहम्मद अजहरुद्दीन- बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया संगीता बिजलानी क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी करी थी अजहरुद्दीन पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन उन्होंने तलाक लेकर संगीता बिजलानी से शादी की इन दोनों की शादी को 13 साल हो चुके हैं लेकिन आज तक इन दोनों का कोई बच्चा नहीं हो सका।

अनुपम खेर और किरण- अनुपम खेर और किरण बॉलीवुड के सबसे ज्यादा अच्छे जोड़ियों में शुमार किए जाते हैं दोनों ने 1985 में शादी कर ली थी कीरण तलाकशुदा थी और उनका पहले से ही एक बेटा था लेकिन उसके बावजूद भी अनुपम खेर ने उन्हें और उनके बेटे को अपना लिया और उनसे शादी कर ली जहां उन्होंने शादी कर ली वही आज तक इनका कोई बच्चा नहीं हो सका।

हेलेन और सलीम- सलमान खान के पिता 50 और 60 के दशक के सबसे ज्यादा जाने-माने राइटर कहे जाते हैं उन्होंने शोले जैसी फिल्मों के डायलॉग भी लिखे है सलीम खान ने पहली शादी सलमान की मां यानी कि सलमा खान से किया था लेकिन उन्होंने दूसरी शादी हेलेन से कि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलीम खान के जहां सलमा के साथ तीन बच्चे हैं वही हेलन के साथ एक भी बच्चे नहीं है।

जावेद अख्तर और शबाना आज़मी- शबाना आजमी अपने समय की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है उन्होंने मशहूर राइटर जावेद अख्तर से शादी कर ली थी जावेद अख्तर की पहली पति हनी ईरानी थी जिससे उनके दो बच्चे हुए थे लेकिन शबाना आजमी से उन्होंने जब 1984 में शादी की तब से लेकर आज तक इन दोनों का एक भी बच्चा नहीं हुआ।

कबीर बेदी और प्रवीण दोसांझ- कबीर बेदी और प्रवीण दोसांझ ने 2016 में शादी कर लिया है कबीर ने पहले से ही शादी कर रखी थी जिससे उनके तीन बच्चे हैं लेकिन दोसांझ से शादी करने के बाद इन दोनों का कभी बच्चा नहीं हुआ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*