ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR के लिए एक्टर्स ने ली है भारी-भरकम फीस, छोटे से सीन के लिए आलिया भट्ट ने वसूले इतने रुपये

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी आर आर आर हाल ही में रिलीज हुई है अपने रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने पहले ही दिन 223 करोड रुपए की कमाई कर ली है इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है जिसे यह फिल्म जल्द ही पूरा कर लेगी कमाई के मामले में इस फिल्म ने नए नए रिकॉर्ड भी बना दिए हैं।

इस फिल्म का इंतजार फैंस लगभग डेढ़ साल से कर रहे थे इस फिल्म कि हर तरफ जमकर तारीफ भी की जा रही है और इसे मास्टर पीस कहा जा रहा है इतना ही नहीं इसे प्रभास की फिल्म बाहुबली से कंपेयर भी किया जा रहा है 400 करोड रुपए की बजट में तैयार की गई यह फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ रामचरण लीड रोल में नजर आ रहे हैं इसके अलावा इस फिल्म में लीड रोल में आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं जहां इस फिल्म में इतने बड़े-बड़े कलाकार मौजूद है वही इन कलाकारों ने फिल्म को करने के लिए अच्छी खासी रकम वसूली है आइए जानते हैं किस कलाकार ने लिए कितने पैसे।

जूनियर एनटीआर- जूनियर एनटीआर इस फिल्म में भीम का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं इनके किरदार को काफी पसंद भी किया जा रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने अपने इस किरदार को निभाने के लिए लगभग ₹15 करोड की फीस ली है।

राम चरण- रामचरण साउथ के नामी अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं इन्होंने आर आर आर फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभाया है इस किरदार को निभाने के लिए इन्होंने 14 करोड रुपए की फीस ली है।

अजय देवगन- इस फिल्म में अजय देवगन का कोई खास रोल नहीं है कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन ने सिर्फ कैमियो रोल किया है इस रोल को करने के लिए उन्होंने ₹9 करोड़ की फीस ली है।

आलिया भट्ट- एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इस फिल्म में छोटे से रोल में नजर आ रही है इस किरदार को निभाने के लिए आलिया भट्ट ने लगभग 7 करोड रुपए चार्ज किए हैं।

एसएस राजामौली- इस फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली को उनके लार्जर देन लाइफ फिल्म के लिए जाना जाता है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में निर्देशन करने के लिए राजामौली ने फिल्म के प्रॉफिट का 30% लिया है।

आइए जानते हैं इस फिल्म की कहानी।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरआरआर एक काल्पनिक कहानी है जोकी तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों के ऊपर है इसमें अल्लूरी सीताराम और कुमरामभीम के जीवन के बारे में बताया गया है और उनकी दोस्ती को भी बताया गया है इसके अलावा यह दोनों कैसे ब्रिटिश अंपायर से अपने देश को आजाद कर आते हैं इस बारे में भी अच्छी तरह से बताया गया है इस फिल्म को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि यह 2022 की सबसे बड़ी हिट होगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*