भारत के इस क्रिकेटर की दीवानी थीं माधुरी दीक्षित, शादी करने को पड़ी थी पीछे

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का काफी पुराना नाता रहा है. कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिनकी शादी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से हुई है. हालांकि बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां रहीं, जिनका दिल क्रिकेटरों पर आया. लेकिन उनके रिश्ते को मंजिल नहीं मिली.

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी एक क्रिकेटर के प्यार में पड़ गई थी. माधुरी दीक्षित पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की दीवानी थी. एक इंटरव्यू में खुद माधुरी ने इस बात का खुलासा किया था कि वह सुनील गावस्कर की दीवानी थीं. सुनील गावस्कर उन्हें बहुत से’ क्सी लगते थे. दुनिया भर में सुनील गावस्कर का काफी नाम था.

माधुरी दीक्षित जब 25 साल की थी तब उन्हें 43 साल के गावस्कर पर क्रश हो गया था. हालांकि तब तक सुनील गावस्कर का घर बस चुका था. वह क्रिकेट से रिटायरमेंट भी ले चुके थे. 2018 में आईपीएल के दौरान माधुरी दीक्षित को सुनील गावस्कर से मिलने का मौका मिला था.

उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी. बता दें कि माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर ली. वह अपने NRI पति और बच्चों को खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.माधुरी दीक्षित आज भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*