मां अमृता सिंह की ये शर्त मानने के बाद ही फिल्मी दुनिया में आ पाईं थीं सारा अली खान, जानकर होगी हैरानी

सारा अली खान फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही काफी पॉपुलर हो गई थी. स्टार किड होने की वजह से उन्हें फिल्मी दुनिया में बेहद आसानी से सफलता मिल गई. सारा आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. सारा के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

सारा सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. हालांकि काफी सालों पहले ही दोनों का तलाक हो गया था. फिल्मी दुनिया में आने से पहले सारा को अपने माता-पिता की कुछ शर्तों को मानना पड़ा था. तभी उन्हें एक्टिंग इंडस्ट्री में आने की इजाजत मिली थी.

दरअसल, सारा के पिता चाहते थे कि उनकी बेटी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रखें. अमृता सिंह ने भी सारा के सामने एक शर्त रखी थी. अमृता चाहती थी कि उनकी बेटी फिल्मों के दौरान बिकिनी ना पहनें. बता दें कि सारा की उनकी सौतेली मां करीना कपूर के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है.

सारा करीना के बहुत करीब है. अक्सर वह उनसे मिलने जाती रहती है. सारा का करीना के बेटे तैमूर के साथ भी बहुत अच्छा रिश्ता है. अक्सर दोनों की तस्वीरें भी सामने आती रहती है. अगर सारा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म केदारनाथ से अपना करियर शुरू किया था. यह फिल्म काफी सफल रही थी. इसके बाद वह कई और फिल्मों में भी नजर आईं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*