रणवीर सिंह से पहले इन लोगों के साथ इश्क़ लड़ा चुकी है दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप अदाकारा हैं. पिछले 15 सालों से वह फिल्मों में काम कर रही हैं. दीपिका ने अपना करियर फिल्म ओम शांति ओम से शुरू किया था, जो 2006 में रिलीज हुई थी. अपनी पहली फिल्म से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. हालांकि दीपिका अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर की वजह से भी खूब चर्चा में रही हैं. आज हम आपको उनके एक्स बॉयफ्रेंड्स के बारे में बता रहे हैं.

दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या
दीपिका पादुकोण मॉडलिंग करती थीं, तब उनका निहार पांड्या से अफेयर चल रहा था. दोनों अपने रिश्ते को लेकर सीरियस थे और लिव-इन में भी रहने लगे. 3 साल बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया.

दीपिका पादुकोण और उपेन पटेल
दीपिका पादुकोण का जब निहार पांड्या से ब्रेकअप हो गया तो उनकी जिंदगी में उपेन पटेल की एंट्री हुई. हालांकि दोनों का रिश्ता बहुत कम समय में ही टूट गया.

दीपिका पादुकोण और महेंद्र सिंह धोनी
दीपिका का महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी नाम जुड़ा था. दोनों कई मौकों पर एक साथ नजर आए. हालांकि इन दोनों का रिश्ता भी कुछ ही समय में खत्म हो गया.

दीपिका पादुकोण और युवराज सिंह
दीपिका पादुकोण ने धोनी के बाद युवराज सिंह को डेट किया था. दोनों के अफेयर की चर्चा काफी लंबे समय तक रही थी. दोनों की सगाई की खबरें भी आने लगी थीं. लेकिन इनका रिश्ता भी नहीं टिक पाया.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर
दीपिका और रणबीर के अफेयर के बारे में तो सब जानते ही हैं. इन दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन रणबीर की जिंदगी में जब कैटरीना कैफ की एंट्री हुई तो दोनों का ब्रेकअप हो गया.

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या
दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या ने लगभग 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. एक आईपीएल मैच के दौरान सिद्धार्थ ने दीपिका को किस कर दिया था. लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*