राजपाल यादव ने क्यों ठुकरा दिया था तारक मेहता में जेठालाल का रोल, जानिए उनका बयान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो घर-घर में मशहूर है. इस शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी को लोग बहुत पसंद करते हैं. पहले यह किरदार राजपाल यादव को ऑफर किया गया था. जब राजपाल यादव से पूछा गया कि उन्होंने यह ऑफर क्यों रिजेक्ट कर दिया तो राजपाल यादव ने इसकी वजह बताई.

बता दें कि 28 जुलाई को इस शो के 13 साल पूरे हो जाएंगे. इस शो में जेठालाल का किरदार निभा कर दिलीप जोशी को जो स्टारडम मिला है, वह उन्हें फिल्मों में काम करने के बावजूद भी नहीं मिला. जब राजपाल यादव से पूछा गया कि क्या उन्हें जेठालाल का रोल ठुकराने का पछतावा है.

तो उन्होंने कहा- नहीं, नहीं…. जेठालाल के कैरेक्टर की पहचान एक अच्छे अदाकार, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई और मैं हर किरदार को किसी कलाकार का किरदार मानता हूं. हम मनोरंजन के मार्केट में है तो मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता.

राजपाल यादव ने कहा- मुझे ऐसा लगता है कि जो भी किरदार बने, जो राजपाल के लिए बने, उनको वो करने का सौभाग्य मिला. लेकिन किसी दूसरे कलाकार के किरदार को कभी निभाने का मौका नहीं मिले. बता दें कि राजपाल यादव ने हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी, चुप चुपके, गरम मसाला, हंगामा, ढोल जैसी शानदार फिल्मों में कॉमेडी की. राजपाल यादव बॉलीवुड के टॉप कॉमेडियंस में गिने जाते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*