आखिर क्यों रीना रॉय की बेटी कहे जाने पर भड़की सोनाक्षी सिंहा, ये थी वजह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिनके चेहरे एक दूसरे से काफी मिलते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल भी काफी हद तक रीना रॉय से मिलती है जो बीते जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं. सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा रीना रॉय से इतना ज्यादा मिलता है कि लोग उन्हें रीना रॉय की बेटी तक बताने लगे. हालांकि इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा काफी भड़क गई थी.

दरअसल एक समय था जब शत्रुघ्न सिन्हा का रीना रॉय के साथ अफेयर रहा था. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म कालीचरण के दौरान हुई थी, जो 1976 में रिलीज हुई थी. उस समय रीना रॉय 19 साल की थीं इन दोनों की प्रेम कहानी 1978 में रिलीज हुई फिल्म विश्वनाथ से शुरू हुई थी.

इनके अफेयर की खबरें अखबारों में आने लगी थी. शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय से शादी करना चाह रहे थे. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने 1980 में अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड पूनम चंदरमानी के साथ शादी कर ली. शादी के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय मिलते रहे. शत्रुघ्न सिन्हा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर सबको थी. हालांकि बाद में रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली.

लेकिन जब 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने बड़े पर्दे पर डेब्यू किया तो लोगों ने सोनाक्षी को रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी कहना शुरू कर दिया, क्योंकि रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल बहुत मिलती-जुलती थी. लेकिन सोनाक्षी इस बात से भड़क गई थी. उन्होंने कहा था कि वह शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी है. मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं और ना ही इन बातों पर ध्यान देती हूं. रीना रॉय से अपनी शक्ल मिलने की बात पर सोनाक्षी ने कहा था- उनका चेहरा रीना रॉय से नहीं बल्कि उनकी मां पूनम से मिलता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*