शादी के 10 दिन बाद दुल्हन निकली 8 महीने की गर्भवती, दूल्हे के उड़े होश

शादी के एक हफ्ते बाद अगर कोई महिला गर्भवती हो जाए तो सवाल उठने ही लगते हैं. केवल लड़की को ही शर्मिंदगी नहीं महसूस होती, बल्कि उसके माता-पिता और ससुराल वालों को भी समाज के ताने सुनने पड़ते हैं. उत्तर प्रदेश के बरेली में किले के सराय इलाके से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां 10 दिन पहले शादी हुई और शादी के 10 दिन बाद दुल्हन 8 महीने की गर्भवती निकली. जब इस बात का पता लड़के को चला तो उसके तो होश उड़ गए और उसने शिकायत एसएसपी से कर दी.

बता दें कि युवक अपनी पसंद से शादी करना चाहता था. उसे मोहल्ले की एक लड़की पसंद आ गई. दोनों के परिवार वाले राजी थे, तो शादी हो गई. लेकिन शादी के 10 दिन बाद ही दुल्हन के पेट में तेज दर्द उठा तो युवक उसे डॉक्टर के पास लेकर गया. डॉक्टर ने जांच की तो पता चला कि लड़की 8 महीने की गर्भवती है.

जैसे ही डॉक्टर ने यह बात बताई युवक के हाथ-पैर सुन्न हो गए. युवक को पहले तो यकीन नहीं हुआ. उसने दोबारा चेकअप करने के लिए कहा. लेकिन दोबारा चेकअप के बाद भी डॉक्टर ने वही बात कही. यह खबर आसपास के लोगों तक पहुंच गई और फिर दोनों के परिजनों की हर कोई बुराई कर रहा है.

युवक को धोखा मिला है और उसने लड़की के परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. स्थानीय लोगों का तो यह कहना है कि युवक और युवती काफी समय से रिलेशनशिप में थे. लेकिन युवक इस बात से इंकार कर रहा है. उसका कहना है कि उसका लड़की से पहले कोई संबंध नहीं था. युवती कई दिनों से अपनी भाभी के यहां लखनऊ में रह रही थी, जहां उसका किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़की ने उससे पहले किसी और से संबंध बनाए थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*