शिल्पा शेट्टी से 10 गुना ज्यादा कमाई करते हैं राज कुंद्रा, इतने करोड़ के संपत्ति के है मालिक

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को शनिवार को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया. उनके ऊपर पोर्न फिल्में बनाने का गंभीर आरोप लगा है. राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया जाएगा. वह एक ब्रिटिश भारतीय कारोबारी हैं. राज कुंद्रा की कुल संपत्ति 550 मिलियन डॉलर लगभग 4000 करोड़ रुपये है.

2004 में वह ब्रिटेन के 198वें सबसे अमीर व्यक्ति बने. वह कई कंपनियों के मालिक हैं. वह आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के को-पाटनर है. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी. राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी से 10 गुना ज्यादा कमाई करते हैं. शिल्पा शेट्टी जहां साल में 10 से 12 करोड़ कमाती है तो वहीं राज कुंद्रा 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं.

शिल्पा शेट्टी की कुल संपत्ति 150 करोड़ है. राज कुंद्रा के पिता पंजाब के लुधियाना में बस कंडक्टर थे. लेकिन बाद में वह लंदन चले गए जहां उन्होंने छोटा-सा कारोबार शुरू किया. राज कुंद्रा का जन्म लंदन में ही हुआ. 18 साल की उम्र में राज कुंद्रा दुबई चले गए, जहां से वह नेपाल गए और पशमीना शॉल का कारोबार शुरू किया.

वह इन शॉल की सप्लाई ब्रिटेन के सभी प्रमुख फैशन हाउस में करते थे. काम में सफलता मिलने के बाद राज कुंद्रा वापस दुबई लौटे और उन्होंने एक कंपनी शुरू की. बाद में राज कुंद्रा ने बॉलीवुड की फिल्मों के प्रोडक्शन में हाथ आजमाया. राज कुंद्रा की पहली शादी कविता से हुई थी. लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*