सड़क पर बूढ़ी मां को घसीटते-घसीटते पीटने लगा बेटा, तो कुत्ते ने बचाई जान, देखे वीडियो

कुत्ता एक वफादार जानवर होता है. वह कभी भी अपने मालिक का साथ नहीं छोड़ता. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो तमिलनाडु के नामक्कल शहर से सामने आया है. वीडियो में एक बेटा अपनी मां को सड़क पर पीटते हुए नजर आ रहा है. लेकिन पालतू कुत्ता महिला को बचाने की कोशिश करता है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है. लोग बेटे को बुरा भला बुरा कह रहे हैं. लेकिन कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं. खबर के मुताबिक, महिला का नाम नल्लम्मल है. महिला के पति की मौत कुछ साल पहले हो गई थी, जिसके बाद वह तमिलनाडु के पोन्नेरिपट्टी में अकेले रह रही थी. महिला ने अपनी सारी जमीन बेटे के नाम कर दी और वह अपना जीवन यापन करने के लिए मजदूरी का काम करने लगी.

लेकिन उनका बेटा शनमुगम तो अपनी मां की कमाई भी हड़पना चाहता है. नल्लम्मल ने अपनी कमाई से 3 लाख रुपये इकट्ठा कर लिए. लेकिन इन पैसों को पाने के लिए बेटा हैवान बन गया और सड़क पर ही अपनी मां को घसीटते-घसीटते पीटने लगा. बेटा मां से घर की चाबी छीनने की कोशिश कर रहा था. घर में ही मां के पैसे रखे हुए थे.


वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बेटा बेरहमी से अपनी मां की पिटाई कर रहा है. लेकिन कुत्ता महिला को बचाने की कोशिश कर रहा है और फिर वह उस पर हमला कर देता है. बड़ी बात तो यह रही कि बेटे की पत्नी और उसके परिवार वालों ने भी इस घिनौने काम में उसका साथ दिया.

महिला काफी समय तक सड़क पर पड़ी रही, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने बेटे शनमुगम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस महिला की बहू की तलाश में जुटी हुई है, जिसने भी इस काम में अपने पति का साथ दिया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*