सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू हैं सलमान खान की बड़ी फैन, भाईजान ने बधाई देते हुए कहा- आप तो असली दबंग हैं

भारत को टोक्यो ओलंपिक 2020 में वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जिताने वाली मीराबाई चानू की हर कोई तारीफ कर रहा है. मीराबाई चानू ने 21 साल के लंबे इंतजार के बाद देश को वेटलिफ्टिंग में सिल्वर पदक जिताया. मीराबाई चानू वेटलिफ्टिंग में पदक जीतने वाली भारत की दूसरी महिला बन गई.

चानू ने 49 किलोग्राम भार में सिल्वर मेडल हासिल किया और करोड़ों देशवासियों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया. बता दें कि मीराबाई चानू बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बड़ी फैन हैं. मीराबाई चानू के सिल्वर मेडल जीतने पर सलमान खान ने भी उन्हें बधाई दी और उन्हें असली दबंग बताया.

सलमान खान ने मीराबाई चानू को ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा- मीराबाई चानू आज नेशनल सुपरस्टार बनने पर आपको बधाई. आपने हमें गर्व से भर दिया. आप तो असली दबंग निकलीं. मीराबाई चानू को तमाम हस्तियों की तरफ से बधाइयां मिली. लेकिन सलमान खान का पोस्ट सबसे ज्यादा खास रहा, क्योंकि वो उनके पसंदीदा अभिनेता हैं.

मीराबाई चानू से एक इंटरव्यू में यह पूछा गया था कि उनका पसंदीदा अभिनेता कौन है. तो उन्होंने सलमान खान का नाम लेते हुए कहा था- मुझे सलमान खान बहुत पसंद हैं. उनका बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है. बता दें कि मीराबाई चानू से पहले 2000 में भरोत्तोलन में सिडनी ओलंपिक में भारत की तरफ से कर्णम मल्लेश्वरी ने कांस्य पदक जीता था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*