सीतापुर में महिला ने एक साथ 4 बच्चों को दिया जन्म, देखने के लिए गांव में उमड़ी भीड़

कई बार कुदरत के ऐसे करिश्मे देखने को मिल जाते हैं जिस पर भरोसा करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के गांव से सामने आया है, जहां महिला ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया. अच्छी बात यह रही कि चारों बच्चे और मां सही सलामत है. जब यह खबर लोगों तक पहुंची तो गांव में भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

यह मामला सीतापुर का है, जहां एक महिला गर्भवती थी. महिला ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया, जिसमें एक बेटा और तीन बेटियां हैं. चारों बच्चे पूरी तरह से ठीक है. रेउसा थाना, सीतापुर के मुन्नू लाल भार्गव की पत्नी मौसम देवी को बीती रात लेबर पेन शुरू हो गया.

घरवाले उन्हें अस्पताल ले जाना चाहते थे. लेकिन अचानक से दर्द इतना बढ़ गया कि घर पर ही उनकी डिलीवरी करनी पड़ी. फिर महिला ने 4-4 बच्चों को जन्म दिया. यह देखकर तो परिजन भी हैरान रह गए. हालांकि पिता और मां मौसम इस बात से काफी खुश हैं. मां की तबीयत भी ठीक है.

बच्चों के जन्म देने के कुछ समय बाद डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टरों ने मां और बच्चों की जांच की और बताया कि सब ठीक है और खतरे से बाहर हैं. इस बारे में जैसे ही लोगों को पता चला तो आसपास के लोग बच्चों को देखने के लिए मुन्नू के घर पहुंचने लगे. कुदरत के इस करिश्मे पर लोग हैरानी भी जता रहे हैं. चार बच्चों के जन्म के बाद मुन्नू के घर मीडिया और रिपोर्टर की भीड़ लगी हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*