सड़क किनारे IAS अधिकारी बेच रहा था सब्जी, तस्वीर वायरल हुआ तो अधिकारी ने बताई वजह

आपने उच्च पदों पर बैठे सरकारी अधिकारियों को ठाठ-वाट में ही देखा होगा. लेकिन हाल ही में एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई है जिसको देखने के बाद आपका नजरिया बदल जाएगा. सोशल मीडिया पर एक आईएएस अधिकारी की तस्वीर को वायरल हो रही है जिसमें वह व्यक्ति सब्जी की दुकान पर बैठकर सब्जी बेचते हुए नजर आ रहा है. यह तस्वीर उत्तर प्रदेश के आईएएस अधिकारी अखिलेश मिश्र की है. वह फुटपाथ पर बैठकर सब्जी बेच रहे हैं.

इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों के मन में यही सवाल उठने लगा कि आखिर आईएएस अधिकारी होने के बावजूद अखिलेश मिश्र को सब्जी क्यों बेचनी पड़ रही है. अखिलेश उत्तर प्रदेश के ट्रांसपोर्ट विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी के पद पर तैनात हैं. अखिलेश किसी सरकारी काम की वजह से प्रयागराज होते हुए कहीं जा रहे थे. इसी दौरान वह सब्जी की दुकान पर रुककर सब्जी लेने लगे.

सब्जी की दुकान एक महिला चला रही थी. महिला ने उनसे कहा कि वह 2 मिनट में आती है, तब तक आप उनकी दुकान पर खड़े रहे. आईएएस अधिकारी ने महिला की बात मान ली. लेकिन इसी दौरान कई ग्राहक आ गए तो अखिलेश मिश्र ने खुद ही उनको सब्जियां दे दी. ताकि महिला को नुकसान ना हो और ग्राहक वापस न लौट जाए.

हालांकि आईएएस अधिकारी अखिलेश मिश्र के एक सहकर्मी ने इसी दौरान उनकी तस्वीर खींच ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. लेकिन इस बात का अखिलेश को बिल्कुल भी पता नहीं था. जब उन्हें पता चला तो उन्होंने सच्चाई बताई. यह तस्वीर बाद में डिलीट कर दी गई. लेकिन कुछ लोगों ने तस्वीर के स्क्रीनशॉट ले लिए थे. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रही है और खूब पसंद की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*