2022 में रिलीज हो रही है ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज

पिछले महीने हमारे सिनेमाघरों में भी खिलाड़ी, गंगूबाई काठियावाड़ी और आर आर आर जैसी कुछ बड़ी फिल्में देखी जा सकती है कोविड-19 के मामले में भारी कमी आने के कारण बैक टू बैक फिल्में रिलीज हो रही है बॉलीवुड के सिनेमाघरों में एकदम भीड़ भी देखी जा सकती है लोग फिल्मों को देखने के लिए काफी बड़ी तादाद में सिनेमा घर आ रहे हैं लेकिन 2022 में बहुत सी ऐसी फिल्में हैं जिनके बारे में लोगों को ज्ञात नहीं आज इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको फिल्म और वेब सीरीज के नाम व डेट बताने जा रहे हैं जो कि 2022 में रिलीज होने वाले हैं।

अनदेखी सीरीज- अनदेखी सीरीज 1 की शानदार सफलता के बाद इसके सीजन टू को भी रिलीज होना था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सीजन को 2022 में रिलीज किया जाना है वेब सीरीज में दिब्येदू भट्टाचार्य, सूर्य शर्मा, हर्ष छाया और अंकुर राठी है।

बैटमैन- हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म्स में से एक बैटमैन भी 2022 को 4 मार्च में रिलीज होने जा रही है इस फिल्म का फैंस को लगभग 2 सालों से इंतजार है हालांकि अब यह समय समाप्त हुआ और इस साल 4 मार्च को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है इस फिल्म में रॉबर्ट पैटिंसन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

झुंड- अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म झुंड का बेसब्री से इंतजार है लेकिन यह फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज होने जा रही है हाल ही में इस फिल्म का गाना और ट्रेलर भी रिलीज किया गया है।

राधेश्याम- प्रभास की मच अवेटेड पर राधेश्याम का फैंस को बेसब्री से इंतजार है लेकिन आपका इंतजार खत्म हो चुका है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 4 मार्च 2022 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली है।

द कश्मीर फाइल- द कश्मीर फाइल कश्मीर के ऊपर बनाई गई एक फिल्म है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म है इस फिल्म को 11 मार्च 2022 को रिलीज किया जाना है आप इस फिल्म को zee5 पर देख सकते हैं।

बच्चन पांडे- हाल ही में रिलीज हुई बच्चन पांडे की ट्रेलर को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में 18 मार्च को रिलीज होने वाली है इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन भी नजर आने वाली है।

आर आर आर- जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आर आर आर जनवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड-19 के चलते रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था लेकिन अब यह फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है कहा जा रहा है कि यह इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म हो सकती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*