विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स के कलाकारों ने ली कितनी फीस आइए जानते हैं।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित की गई फिल्म द कश्मीर फाइल्स आज पूरे दुनिया में छाई हुई है ना सिर्फ भारत में बल्कि हर जगह इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, मौजूद हैं और उनकी अदाकारी को काफी पसंद भी किया जा रहा है जहां इसने आज 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू लिया है वही इस फिल्म में मौजूद कलाकारों ने अच्छी खासी रकम ली है आइए जानते हैं कश्मीर फाइल्स में मौजूद कलाकारों ने ली कितनी रकम।

कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी हालांकि उस समय इस फिल्म को ज्यादा स्क्रीन नहीं मिले लेकिन जिसकी सक्सेस को देखते हुए इस फिल्म के स्क्रीन को बढ़ाकर 10,000 कर दिया गया था इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को दिखाया गया है।

अनुपम खेर- अनुपम खेर इस फिल्म में पुष्कर नाथ पंडित की भूमिका निभा रहे हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर ने इस किरदार को निभाने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए लिए हैं।

पल्लवी जोशी- राधिका मेनन का किरदार निभाते हुए पल्लवी जोशी इस फिल्म में नजर आ रही है जिसके लिए उन्होंने लगभग 70 से 80 लाख रुपए चार्ज किए हैं पल्लवी जोशी के किरदार को इस फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है।

मिथुन चक्रवर्ती- आईएएस ब्रह्मा दत्त का किरदार निभाते हुए मिथुन चक्रवर्ती इस फिल्म में नजर आ रहे हैं इस फिल्म को करने के लिए मिथुन चक्रवर्ती ने 1 करोड रुपए चार्ज किए हैं।

मृणाल कुलकर्णी- मृणाल कुलकर्णी इस फिल्म में लक्ष्मी दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए लगभग ₹ 60 लाख चार्ज किए हैं हालांकि यह एक साइड रोल है।

दर्शन कुमार- दर्शन कुमार इस फिल्म में कृष्णा पंडित का किरदार निभा रहे हैं इसलिए किरदार को निभाने के लिए उन्होंने ₹ 45 लाख चार्ज किए हैं दर्शन कुमार को इस फिल्म में काफी पसंद किया भी जा रहा है।

पुनीत इस्सर- पुनीत इस्सर इस फिल्म में डीजीपी हरिनारायण की भूमिका निभा रहे हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को करने के लिए पुनीत ने ₹5000000 चार्ज किए हैं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*