अजब गजब: गुस्से में पत्नी ने कर ली दूसरी शादी तो पहला पति ससुराल के सामने बैठा धरने पर

पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले से बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक पति अपनी पत्नी को वापस पाने के लिए ससुराल वालों के सामने धरने पर बैठा है. पति से नाराज होकर पत्नी ने दूसरी शादी कर ली. अब पत्नी अपने पहले पति के पास नहीं जाना चाहती. लेकिन पति अपनी पत्नी को वापस पाने की जिद पर अड़ा हुआ है.

दरअसल महिला घरेलू क्लेश के चलते अपने पति से नाराज थी और वह घर छोड़कर चली गई. उसने दूसरी शादी कर ली. यह मामला बर्दवान की रामचंद्र कॉलोनी से सामने आया है. दोनों ने लव मैरिज की थी. लेकिन शादी के 3 महीने बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे. इस झगड़े की वजह से पत्नी परेशान होकर ससुराल छोड़कर मायके चली गई और फिर वापस नहीं आई.

अब पहला पति ससुराल वालों के सामने धरने पर बैठा है और उसका आरोप है कि वह अपनी पत्नी को वापस लेने लौटा तो उसके परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की. उसे कुछ दिनों पहले ही यह पता चला कि उसकी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है. वह सूचना मिलते ही अपनी पत्नी के नए ससुराल पहुंचा और धरने पर बैठ गया.

उसने अपने हाथ में पोस्टर ले रखा है, जिस पर लिखा हुआ है- मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, जबकि दूसरे बोर्ड पर लिखा है- तुम मुझ पर गलत आरोप लगाकर क्यों दूसरे के साथ चली गई. वहीं महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था, जिस वजह से वो वहां से भाग गई. अब मामला अदालत में चल रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*