अतरंगी कपड़े क्यों पहनते हैं बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, खुद बताई इसकी वजह

रणवीर सिंह बॉलीवुड के बड़े स्टार बन चुके हैं और काफी पॉपुलर हैं. रणवीर अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में आ जाते हैं. उनके कपड़े देखकर अक्सर लोग उनका मजाक उड़ाते हैं. लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. पर हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर रणवीर इस तरह के अतरंगी कपड़े क्यों पहनते हैं.

जब इस बारे में रणवीर से पूछा गया था, तो उन्होंने इसकी मजेदार वजह बताई थी. रणवीर ने 2019 में फादर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर अपने पिता जगजीत सिंह भवनानी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में रणवीर के पिता भी उनकी जैसी जैकेट पहने हुए थे और उन्होंने अपने बाल भी नहीं सवारे थे.

इस तस्वीर के साथ रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा था- अब आप समझ गए होंगे….. हैप्पी बिष्ट, हैप्पी फादर्स डे, लव यू पापा….इस पोस्ट के जरिए रणवीर सिंह ने इशारों-इशारों में ही यह बता दिया कि आखिर वह अपने पिता की वजह से इस तरह के अतरंगी कपड़े पहनते हैं.

रणवीर सिंह का ड्रेसिंग सेंस तो दीपिका को भी पसंद नहीं आता. वह कई बार यह कह चुकी है कि उन्हें रणवीर का ड्रेसिंग सेंस बर्दाश्त करना पड़ता है. लेकिन जब भी रणवीर पादुकोण फैमिली से मिलते हैं तो वह प्लेन सफेद शर्ट और ब्लू जींस या राउंड नेक टी-शर्ट पहनते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*