अपने से 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं अरबाज खान, बर्थडे में दिया इतना महंगा गिफ्ट

अरबाज खान बॉलीवुड मे वह नाम है जिसको हर बच्चा-बच्चा जानता है ऐसा इसलिए क्योंकि अरबाज खान सुपरस्टार सलमान खान के छोटे भाई हैं इसके अलावा अरबाज खान के पिता भी बहुत बड़े राइटर हैं इसीलिए उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी सम्मान भी किया जाता है अरबाज खान ना केवल पेशे से एक अभिनेता है बल्कि एक निर्माता और निर्देशक भी है वही वह इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में है इस कारण से वह अक्सर चर्चा में बने रहते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया उनसे 22 साल छोटी है अरबाज ने बर्थडे पर जॉर्जिया को करोड़ों के गिफ्ट दिए हैं आइए जानते हैं क्या है वह करोड़ों के गिफ्ट।

गर्लफ्रेंड को दिए करोड़ों के फ्लैट- हाल ही में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का बर्थडे था रिपोर्ट के मुताबिक जार्जिया के बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड अरबाज खान ने उन्हें 3 करोड का फ्लैट गिफ्ट किया है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फ्लैट मुंबई के पॉश इलाकों में मौजूद है इस फ्लैट में 2 बैडरूम एक किचन और एक हॉल है।

गिफ्ट कि यह लग्जरियस कार
खबरों के मुताबिक अरबाज खान ने जॉर्जिया को 2.19 करोड़ की रेंज रोवर कार और 1.58 करोड की टोयोटा लैंड क्रूजर कार गिफ्ट की है इसके अलावा उन्होंने 5 करोड़ की बीएमडब्ल्यू 7 कार गिफ्ट की थी।

शादी के 17 साल बाद टूटा रिश्ता। अरबाज खान पहले मलाइका के साथ 17 साल तक शादी के बंधन में बंधे हुए थे लेकिन उन दोनों का रिश्ता 17 साल बाद टूट गया इस रिश्ते के टूटने का कारण अर्जुन कपूर को माना जाता है कहा जाता है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से प्यार करने लगी थी इस कारण से उन्होंने अरबाज खान से तलाक लिया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से अलग होने के लिए लगभग 15 करोड़ कंपनसेशन के तौर पर लिया था इसके बाद वह दोनों अलग हो गए।बात करें मलाइका और अरबाज के बच्चों की तो उनका एक लड़का है जो कि अरबाज खान के साथ ही रहता है।

अर्जुन कपूर के साथ है रिलेशन में मलाइका।
मलाइका अरोड़ा आजकल अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है कहा यह भी जाता है कि मलाइका और अर्जुन साथ में रहते हैं मलाइका और अर्जुन की एज में लगभग 11 साल का फर्क है इसके बाद भी अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के दीवाने हो गए अक्सर मलाइका को अर्जुन कपूर के घर की पार्टी में देखा जाता है इसके अलावा यह दोनों अक्सर घूमने भी जाया करते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*