अभिनेत्री करिश्मा कपूर का बड़ा खुलासा, हनीमून की रात पति संजय ने…

करिश्मा कपूर अपने जमाने की बेहद खूबसूरत और कामयाब अभिनेत्री रही. जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उन्हें काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थी. उनके परिवार वाले इस वजह से उनसे नाराज हो गए थे. लेकिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में खूब सफलता हासिल की. जब वह अपने करियर के पीक पर थी तो उन्होंने शादी कर ली.

करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. लेकिन उनका शादी करने का फैसला बिल्कुल गलत साबित हुआ. करिश्मा कपूर और संजय कपूर का 2016 में तलाक हो गया.

शादी के बाद करिश्मा कपूर ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि संजय ने उनसे शादी उनकी कामयाबी को देखकर की थी. करिश्मा ने बताया था कि संजय ने अपने दोस्तों से मेरी बोली भी लगवा दी थी. इस तरह के व्यवहार को वह समझ नहीं पा रही थी.

करिश्मा ने बताया था कि मुझसे शादी करने के बाद भी वह अपनी पहली पत्नी के करीब थे. दोनों के बीच मुलाकात हुआ करती थी. वह मुझे नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते थे. कई बार उन्होंने मुझे अपशब्द कहे. लेकिन मैं कुछ नहीं कर पाती थी. मेरे साथ वह बिल्कुल भी अच्छा व्यवहार नहीं करते थे. उन्हें मेरी कोई चिंता नहीं थी. संजय की मां भी मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया. बता दें कि करिश्मा से तलाक के बाद संजय कपूर ने प्रिया सचदेवा से शादी कर ली.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*