हर पूजा-पाठ में केवल लाल रंग की ही साड़ी पहनती है नीता अंबानी, जाने इसके पीछे की वजह

रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी को भले कौन नहीं जानता आज मुकेश अंबानी ने अपने बलबूते पर यह मुकाम हासिल किया है मुकेश अंबानी को आज किसी भी तरह के पहचान की जरूरत नहीं है आज वह भारत के सबसे अमीर इंसान कहे जाते हैं जहां मुकेश अंबानी के पास इतने पैसे हैं वहीं उनकी फैमिली आज लग्जरियस लाइफ जी रही है।

भारत में मुकेश अंबानी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं माने जाते हैं इसके चलते उनके पत्नी और बच्चों को भी काफी लोग जानते हैं मुकेश अंबानी का परिवार अक्सर अपने लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बना रहता है जिसके कारण हर जगह उन्हीं की बात की जाती है हाल ही में फिर से मुकेश अंबानी का परिवार सुर्खियों में बना हुआ है यह मुकेश अंबानी के बिजनेस की वजह से नहीं बल्कि अनीता अंबानी की वजह से है तो आइए जानते हैं क्या वह बात।

नीता अंबानी की बात करें तो रियाल लाइफ मे वह काफी डिवोशनल स्वभाव वाली एक महिला है जिस वजह से उन्हें अक्सर पूजा पाठ करते हुए देखा जाता है उन्हें पूजा पाठ करना बहुत पसंद भी है इसके साथ ही अंबानी परिवार भी पूजा पाठ में बहुत भरोसा करता है अपने घर पर पूजा पाठ करने के साथ-साथ नीता अंबानी अक्सर ही तमाम जगहों में दर्शन के लिए भी जाया करती है।

लेकिन इन सब में गौर करने वाली बात यह है कि नीता अंबानी को जब भी किसी धार्मिक आयोजनों या पूजा में देखा जाता है तब वह हमेशा लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आती है ऐसे में अपनी आज की पोस्ट में हम आपको इस विषय में बताने जा रहे हैं यह कि आखिर नीता अंबानी पूजा-पाठ के जगह में केवल लाल साड़ी ही क्यों पहनती है।

नीता अंबानी के मुताबिक हिंदू शास्त्रों में लाल रंग को सबसे ज्यादा शुभ माना जाता है और इसी वजह से वह पूजा पाठ के दौरान केवल लाल साड़ी पहनना ही ज्यादा पसंद करती है बताते चले कि नीता अंबानी शिरडी साईं बाबा के दर्शन करने गई थी तो वहां भी उन्होंने लाल साड़ी ही पहना हुआ था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीता अंबानी सोशल मीडिया में भी काफी पॉपुलर है जिसकी वजह से हर जगह उन्ही की बात की जाती है अक्सर वह अपने कपड़े और लाइफस्टाइल के लिए चर्चा का विषय बनी रहती है सोशल मीडिया में नीता अंबानी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट अक्सर वायरल भी हो जाती है और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह लोकप्रियता के मामले में किसी एक्टर से कम नहीं है।

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी इन सबके अलावा अपनी निजी जिंदगी में भी काफी खबरों में रहती है वह एक शानदार और लग्जरी लाइफ जी रही है इसके साथ ही वह बहुत से एनजीओ और चैरिटी वर्क भी करती हुई नजर आती रहती है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*