ये बॉलीवुड स्टार शराब को बिल्कुल भी नहीं लगाते हाथ, फिर भी फिल्मों में किये है शराबी का दमदार एक्टिंग

बॉलीवुड में सुशांत सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद कहा जाता है कि बॉलीवुड में नशा बहुत ज्यादा होता है लेकिन शायद आपको यह बात पता नहीं है कि बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी मौजूद हैं जो कि शराब को जरा सा हाथ भी नहीं लगाते आज हम किस आर्टिकल के द्वारा सेलिब्रिटीज की लिस्ट बताइए जो कि शराब या किसी दूसरे प्रकार के नशे को हाथ नहीं लगाते आइए शुरू करते हैं।

अमिताभ बच्चन- बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन पिछले 50 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय बने हुए हैं लेकिन जहां वह 50 सालों से बॉलीवुड में लगातार फिल्में करते जा रहे हैं वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन ने आज तक शराब को हाथ नहीं लगाया हालांकि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की पार्टीस मे नजर आते रहते हैं लेकिन वहां भी वह शराब व किसी अन्य नशे को छूते भी नहीं है।

अभिषेक बच्चन- अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के बेटे हैं इस कारण उनका बॉलीवुड में नाम ज्यादा जाना जाता है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने पिता की तरह ही अभिषेक बच्चन भी शराब या किसी अन्य प्रकार का नशा नहीं करते।

अक्षय कुमार- अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनके इस फिटनेस की पीछे की बड़ी वजह यह है कि उन्होंने आज तक शराब को हाथ भी नहीं लगाया और किसी भी प्रकार के नशे को करने से बचते हैं साथ-साथ अक्षय कुमार बॉलीवुड पार्टी से भी कोसों दूर रहते हैं।

सोनू सूद– रियल लाइफ हीरो कहलाए जाने वाले सोनू सूद को सभी पसंद करते हैं अपनी दरियादिली के लिए सोनू सूद जाने जाते हैं लेकिन अनेक फिल्मों में इन्होंने नशेड़ी का रोल किया है लेकिन रियल लाइफ की बात की जाए तो सोनू सूद शराब और नशे को हाथ भी नहीं लगाते इस कारण वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फिट अभिनेताओं में से एक भी माने जाते हैं।

अनुष्का शर्मा- अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा ने बहुत हिट फिल्मों में काम किया है साथ-साथ नशेड़ी का भी रोल किया है लेकिन रियल लाइफ में अनुष्का शर्मा शराब और नशे को जरा भी हाथ नहीं लगाती और इसी कारण अनुष्का बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक भी मानी जाती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*