कैटरीना कैफ ने दुश्मनी का बदला लेने के लिए इन 6 स्टार को नहीं किया अपनी शादी में आमंत्रित

जैसा की आप सभी को पता है कि हाल ही में 9 दिसंबर के दिन कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ सात फेरे ले लिए और उनसे शादी कर ली। पिछले कुछ महीनों से कैटरीना कैफ- विकी कौशल की शादी की चर्चाओं से भरी खबरें चारों तरफ फैल रही थी। फैंस को भी जानने की बहुत जिज्ञासा थी कि आखिर कब दोनों शादी कर रहे हैं और उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार भी फैंस कर रहे थे। लेकिन जब फैंस को यह पता चला कि है 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की ने शादी कर ली तो सभी ने उन्हें अच्छी जिंदगी और खुशनुमा जिंदगी के लिए आशीर्वाद दिया।

आपको बता दें कि कैटरीना व विक्की कौशल राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में शादी की है। इनकी शादी में सिर्फ 120 मेहमान ही शामिल हुए थे और कुछ ही सितारे इस शादी में शामिल हुए थे। ऐसे में बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें न्यौता नहीं भेजा था तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों कैटरीना कैफ ने इन 6 स्टार को अपनी शादी में आने का निमंत्रण नहीं दिया। जाने पूरी बात? लोग इस बारे में अटकलें लगा रहे हैं कि शायद कैटरीना कैफ ने पुराना बदला ले लिया और इसी वजह से उन्होंने इन 6 सितारों को अपनी शादी में आने का निमंत्रण नहीं दिया जाने कौन है वे—

आखिर किन सितारों को कटरीना कैफ ने नहीं बुलाया अपनी शादी में

दीपिका पादुकोण को नहीं दिया इनविटेशन
कुछ न्यूज़ रिपोर्ट की माने तो कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में दीपिका पादुकोण को भी नहीं बुलाया। आप सब बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण को पहले ही जानते हैं लेकिन आपको बता दें कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में इन्हें शामिल होने के लिए इनविटेशन नहीं भेजा, लेकिन आपको इसके पीछे की कहानी नहीं पता है आपको हम बता देते हैं कि रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ की वजह से ही धोखा दिया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तब से इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है इसी वजह से कैटरीना ने दीपिका पादुकोण को अपनी शादी मे नहीं बुलाया।

आखिर क्यों नहीं बुलाया गया प्रियंका चोपड़ा को
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा को भी अपनी शादी में निमंत्रण नहीं दिया। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से मशहूर हो चुकी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा को भी कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में नहीं बुलाया। ऐसे में इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर ही इसके पीछे का कारण है कैटरीना प्रियंका के बीच कोल्ड वॉर शुरू भी रणबीर कपूर की वजह से हुई थी जो आज तक जारी है यही कारण है कि कैटरीना ने प्रियंका को अपनी शादी में निमंत्रण नहीं दिया।

रणबीर कपूर को भी नहीं दिया गया इनविटेशन
आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को भी अपनी शादी का इनविटेशन नहीं दिया था दरअसल इसके पीछे का कारण यह है कि एक समय में एक यह दोनों एक अच्छे रिलेशनशिप में रहे थे, परंतु बाद में रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को छोड़कर आलिया भट्ट को डेट करने लगे थे और इसी वजह से कैटरीना कैफ के साथ उनकी पुराने खराब यादें जुड़ी हुई है और वे दोबारा इन यादो को याद नहीं करना चाहती थी। जिसकी वजह से उन्होंने रणबीर कपूर को अपनी शादी में इनवाइट नहीं किया।

जॉन अब्राहम को भी नहीं दिया गया इनविटेशन
कैटरीना कैफ ने अभिनेता जॉन अब्राहम को भी अपनी शादी का निमंत्रण नहीं दिया। दरअसल इसके पीछे का कारण क्या है कि एक समय में खबर आई थी कि कैटरीना कैफ को एक फिल्म से जॉन अब्राहम ने बाहर निकलवा दिया था। जिसकी वजह से दोनों के बीच कोल्ड वार शुरू हो गई थी जो आज भी जारी है और इसी वजह से कैटरीना कैफ ने जॉन अब्राहम को अपनी शादी में नहीं बुलाया।

शाहरुख खान को क्यों नहीं बुलाया गया
इस बात को जानकर आपको हैरानी हो जाएगी कि कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में शाहरुख खान को भी इनवाइट नहीं किया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने फिल्म जब तक है जान में कैटरीना कैफ के साथ जबरदस्ती किसिंग सीन डलवाया था। इस बात की जानकारी जब कैटरीना कैफ को हुई तो वह इस बात से नाराज हो गई और तब से लेकर आज तक वह उनसे नाराज है इसलिए उन्होंने अपनी शादी में शाहरुख खान को नहीं बुलाया।

सलमान खान को भी नहीं दिया गया इनविटेशन
यह बात जान कर आप सब हैरान हो जाएंगे कि कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में सलमान खान को भी नहीं बुलाया। दरअसल एक समय में कैटरीना कैफ सलमान खान के लिंकअप की खबरे सुर्खियों पर छाई हुई थी। इस वजह से वे अपनी इन यादों को पूरा याद नहीं करना चाहती थी इसलिए उन्होंने सलमान खान को अपनी शादी का निमंत्रण नहीं दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*