सानिया मिर्जा की वजह से खेसारी लाल को खानी पड़ी थी जेल की हवा, अभिनेता ने क़र दी थी ये गलती

छपरा जिले में रहने वाले भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव जी को हम सभी अच्छी तरह से जानते है। भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा लेने वाले खेसारी लाल यादव ने बहुत से ऐसे काम किए हैं जिसकी वजह से उन्हें सभी जगह पहचाने जाने लगा है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लोग इनकी एक्टिंग के दीवाने हैं लेकिन आपको हम बता देते हैं कि कुछ ऐसी घटना हो गई थी जिसमें खेसारी लाल को जेल जाने पड़ी थी। यह बात पूरी तरह से सच है टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ केस फाइल किया था और इसी वजह से खेसारी लाल यादव को जाना पड़ा था जेल।

आखिर किस वजह से सानिया मिर्जा ने भेजा था केसारी लाल यादव को जेल
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सानिया मिर्जा और खेसारी लाल के बीच एक मान सम्मान की बात आ गई थी। जी हां यह बात पूरी तरह से सच है जबकि केसारी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे थे। तब सानिया मिर्जा उन्हें जान चुकी थी खेसारी लाल का एक एल्बम जय बोलबम रिलीज हुआ था। जिसकी वजह से भोजपुरी सिनेमा में अच्छी खासी पहचान मिलने लगी, इसके बाद उन्होंने नए गाने नए गाने बनाए इसी बीच केसारी लाल ने सानिया मिर्जा के नाम पर भी एक गाना बनाया था। उसे रिलीज कर दिया गया खेसारी लाल इस गाने में बोला था कि “काहे सानिया मिर्जा दूल्हा खोजली पाकिस्तानी” फैंस को तो खेसारी लाल का यह गाना बहुत पसंद आया और यह गाना बहुत फेमस भी हुआ लेकिन इसी गाने की वजह से खेसारी लाल यादव के ऊपर टूट पड़ी थी बहुत बड़ी मुसीबत। ऐसा हुआ कि सानिया मिर्जा को जब इस बात का पता चला और यह गाना उन्होंने सुना तो उन्हें बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने खेसारी लाल पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया।

इसके बाद केसारीलाल को तिहाड़ जेल में भी जाना पड़ा। जब खेसारी लाल जेल से बाहर निकले तो उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह इस गाने के जरिए बहुत फ़ेमस हो गए थे और सानिया मिर्जा का उन पर केस करना उनके लिए एक बड़ी पहचान बन गया था। आपको हम बता देना चाहते हैं कि खेसारी लाल जब कई सालों बाद रियलिटी टीवी शो यारों की बारात में पहुंचे थे तब उन्होंने सानिया मिर्जा संग इसी गाने पर जमकर ठुमके भी लगाए थे।

तब सानिया और खेसारी का डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था इसके अलावा हम आपको बताना चाहते कि खेसारी लाल ने 12/ 2012 में फिल्म साजन चले ससुराल में भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था पहली ही फिल्म से खेसारी लाल का जबरदस्त पहचान बन गया था और वह भोजपुरी सिनेमा के बहुत बड़े सुपरस्टार के रूप में उभर गए थे अब तक खेसारी लाल का 5 दर्जन से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्म कर चुके है उन्होंने अपने कैरियर में हीरो नंबर वन और कुली नंबर वन जैसी फिल्मों की वजह से वे भोजपुरी के गोविंदा भी कहे जाते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*