आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर भड़की बेटी इरा खान, बोली – मैं इन सब से तंग आ गई हूं

जब से आमिर खान ने किरण राव के साथ अपने तलाक का ऑफिशियल अनाउंस किया है तब से तरह-तरह की बातें सामने आ रही है और इसी वजह से वे सुर्खियों में बने रहते हैं। आमिर खान कि इन दिनों एक फिल्म रिलीज होने वाली है। जिसका नाम है लाल सिंह चड्ढा और वह इसीलिए इसी फिल्म के वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली थी लेकिन नहीं हो पाई आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर भी एक अहम भूमिका निभा रही है ऐसे में आए दिन आमिर खान सुर्खियों में बने रहते हैं साथ ही अपनी पत्नी किरण राव के साथ तलाक लेने की वजह से भी वह सुर्खियों में बने हैं साथ ही ऐसा पता चल रहा है कि शायद आमिर खान तीसरी शादी कर सकते हैं और यह तीसरी शादी वह किसी से से नहीं फातिमा सना शेख से करने वाले हैं। ऐसे लोग कयास लगाए बैठे हैं सोशल मीडिया में भी इन दिनों यह बात बहुत तेजी से वायरल हो रही है। ऐसे में बार बार इनकी बेटी इरा खान के मीडिया स्टेटमेंट के वजह से भी आमिर खान सुर्खियों में बने हुए हैं ऐसे में तरह-तरह की बात इनके विषय में की जा रही है जो कि सच है या गलत यह बात किसी को भी नहीं पता है।

आमिर खान की बेटी ने किया इस बात का खुलासा
जैसा की आप सभी को पता है कि इन दिनों न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया में आमिर खान की तीसरी शादी की सुर्खियां तेज रफ्तार से फैल रही है ऐसे में आपको हम बता देना चाहते हैं कि इनकी बेटी इरा खान ने इस बात का खुलासा किया है और उन्होंने खुद ही हाल ही में यह बात कही है कि जब मुझे पता चला कि मेरे पिता तीसरी शादी करने वाले हैं तो मैं बहुत डिप्रेशन में चली गई थी क्योंकि वह शादी है मेरी ही उम्र की लड़की से करने जा रहे हैं पिता की तीसरी शादी हुई तो मैं इस बात को सहन नहीं कर सकती हू यह सब बात खुद ही हीरा खान ने कही है आपको बता देना चाहते हैं कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इरा खान ने बहुत बार सोशल मीडिया पर और पब्लिक ने इस बात का खुलासा किया है कि शायद आमिर खान तीसरी शादी कर सकते हैं।

क्या आप जानते हैं
आपको हम बता देना चाहते कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से 1986 में की थी इसके बाद कुछ वर्षों बाद यह दोनों भी अलग हो गए थे जिससे इनकी एक बेटी है जिसका नाम है इरा खान आमिर खान ने फिर 2005 में दूसरी शादी की यह शादी उन्होंने किरण राव के साथ की थी वहीं अब यह 2021 आ चुके हैं हालांकि किरण और आमिर खान ने एक दूसरे से तलाक लेने का अनाउंसमेंट कर दिया है साथ ही अब लोग कयास लगाए बैठे हैं कि शायद कारण राव से आमिर खान ने तलाक फातिमा सना शेख की वजह से लिया है और अब शायद तीसरी शादी फातिमा सना शेख से कर सकते हैं।

किरण राव है लाल सिंह चड्ढा की प्रड्यूसर
आपको हम बता देना चाहते हैं कि हाल ही में आमिर खान आए दिन सुर्खियों में बने हुए इसका एक कारण लाल सिंह चड्ढा उनकी फिल्म रिलीज होने दी है यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस जैसे यह फिल्म ढीले हो गई और अब यह 2023 में रिलीज होने वाली है आपको हम बता देना चाहते हैं कि इस फिल्म में किरण राव प्रड्यूसर है इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी दिखाई देने वाली है वहीं इसके बाद लोग इस बात के भी आयात लगा रहे हैं कि शायद आमिर खान इसके बाद तीसरी शादी कर लेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*