इंजीनियर की नौकरी छोड़ एक्टिंग में आए थे तारक मेहता के भिड़े मास्टर, आज एक एपिसोड के लिए लेते हैं इतनी फीस

सब टीवी का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 13 साल पूरे हो चुके हैं. इस शो का हर किरदार घर-घर में मशहूर है. शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार मंदार चंदावरकर निभाते हैं. वह अपने गर्म स्वभाव और तीखे शब्दों के लिए जाने जाते हैं. वह 2008 से ही इस शो का हिस्सा बने हुए हैं. लेकिन आपको शायद यह पता नहीं होगा कि मंदार ने इंजीनियरिंग की थी और उन्होंने 1997 से 2000 तक दुबई में इंजीनियर के रूप में भी काम किया था.

लेकिन उनका इस काम में दिल नहीं लगा जिसके बाद वह मुंबई लौट आए और अपने सपने को पूरा करने में जुट गए. काफी समय तक उन्हें संघर्ष करना पड़ा जिसके बाद उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भिड़े का किरदार निभाने का ऑफर मिला, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया. तब से लेकर वह इस शो का हिस्सा बने हुए हैं.

मंदार ने 2005 में मराठी धारावाहिक डॉन फूल एक डाउटफुल में भी काम किया. मंदार ने छोटे पर्दे के अलावा बड़े पर्दे पर भी अभिनय किया है. वह मिशन चैंपियन, दोघाट तीसरा आटा सगला विसरा, सासु नंबरी जवाई दास नंबरी जैसी मराठी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं.

एक इंटरव्यू में मंदार ने बताया था कि आज लोग उन्हें उनके असली नाम से नहीं बल्कि आत्माराम तुकाराम भिड़े के नाम से ज्यादा जानते हैं. उनका श्री भिड़े के नाम से ही लॉन्ड्री का बिल आता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंदार एक एपिसोड के लिए 80 से 90 हजार रुपये की फीस चार्ज करते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*