इतने करोड़ संपत्ति के मालिक है मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव

राजपाल यादव को आपने कई फिल्मों में कॉमेडी करते हुए देखा होगा. राजपाल यादव की गिनती भारत के टॉप कॉमेडियंस में होती है. राजपाल यादव का जन्म 16 मार्च 1971 को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हुआ था. राजपाल यादव अब तक चुप चुप के, दे दना दन, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, भूल भुलैया जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं.

कई फिल्मों में राजपाल यादव ने गंभीर भूमिकाएं निभाई हैं. भले ही राजपाल यादव की पत्नी राधा यादव उनसे उम्र में 9 साल छोटी है. लेकिन वह लंबाई में अपने पति से काफी ज्यादा है. राजपाल यादव की पहली शादी करुणा से हुई थी, जिससे उनकी एक बेटी हुई, जिसका नाम ज्योति है जिसकी शादी हो चुकी है.

राजपाल यादव फिल्मों में काम करके केवल 15 करोड़ ही कमा पाए हैं. बता दें कि राजपाल यादव एक्टिंग सीखने के लिए जब मुंबई आए थे तो उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. उन्हें इसी दौरान टीवी सीरियल मुंगेरीलाल के हसीन सपने में काम करने का मौका मिला, जिससे उन्हें सफलता मिली.

राजपाल यादव और राधा की मुलाकात कनाडा में एक शूटिंग के दौरान हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई और फिर दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. राधा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह पहली बार मुंबई पहुंची थीं तो राजपाल उन्हें अपने घर ले गए थे. उनके घर का इंटीरियर उसी होटल जैसा था, जहां हम पहली बार मिले थे. मैं यह देखकर हैरान रह गई थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*