इस लड़की के बालों को खरीदने के लिए एक शख्स ने दिया 2.5 करोड़ का ऑफर, जानिए क्या है खास

कैटरीना डेमर्स नाम की एक महिला इन दिनों अपने बालों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. कैटरीना 10 साल की उम्र से अपने बाल बढ़ा रही हैं. उनके बाल देखकर आप भी उनकी तरफ आकर्षित हो जाएंगे. उनके बाल 4 फीट 10 इंच लंबे हैं. कैटरीना बताती हैं कि उनके बालों को देखकर कई बार लोग इतने आकर्षित हो जाते हैं कि उन्हें छूने के लिए भी पैसे देने को तैयार हो जाते हैं.

कैटरीना ने बताया कि एक बार तो एक पुरुष ने उन्हें उनके बालों के लिए 350,000 डॉलर (2.58 करोड़ रुपए) का ऑफर दिया था. बचपन में कैटरीना के बाल बहुत छोटे थे जिस वजह से लोग उन्हें लड़का समझ लेते थे. फिर उन्होंने यह निर्णय लिया कि वह अपने बाल लंबे करेंगी. अब उनके बाल इतने लंबे हो चुके हैं कि जो भी उनके पास से गुजरता है, उनकी तरफ आकर्षित हो जाता है.

कैटरीना हेयर मॉडल हैं. सप्ताह में वह दो बार अपने बालों को शैंपू से धोती है और उन्हें अपने बालों की सफाई करने में और सुखाने में लगभग 2 घंटे लग जाते हैं. कैटरीना अपने बालों को हर 6 महीने में ट्रिम कराती है. उनके बालों को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने को मजबूर हो जाता है.

डेली मेल को दिए इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया कि जर्मनी के एक बिजनेसमैन ने उन्हें 355,181 डॉलर (2,61,89,271.04 रुपए) का ऑफर दिया था. वह उनके बाल अपने हाथों से शेव करना चाहता था. लेकिन कैटरीना ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*