इस शर्त की वजह से अमृता सिंह ने की सैफ अली खान से शादी, नहीं तो सैफ की जगह पर रवि शास्त्री की पत्नी बनती अमृता सिंह

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता सिंह को आप सब भी बखूबी जानते हैं। अपनी अदाकारा अपने डांसिंग और अपने टैलेंट की वजह से अमृता सिंह ने बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम बनाया है और इसी वजह से वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती थी, लेकिन आपको बता दें कि अमृता सिंह सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के वजह से ही नहीं बल्कि अपनी इंटरेस्टिंग पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है अमृता सिंह 80-90 के दशक की सबसे लोकप्रिय हीरोइनों में से एक हैं। उनका नाम टॉप एक्ट्रेस में से लिया जाता है और अमृता सिंह के लाखों करोड़ों फैंस की संख्या मौजूद है।

इसके साथ ही बहुत से ऐसे एक्टर्स भी हैं जो उनकी एक्टिंग का लोहा मानते हैं। आपको हम बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक समय अमृता सिंह का असर अपने दौर के फेमस क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ रह चुका है लेकिन आपको बता दें कि अमृता सिंह का विवाह सैफ अली खान के साथ हुआ था जो की उम्र में उनसे काफी छोटे थे और शादी के बाद उनके दो बच्चे थे लेकिन आपको हम बता देते हैं कि कुछ साल बाद उन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और अब अमृता सिंह अपने बच्चों के साथ अलग रहती है और सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ शादी कर ली।

जाने रवि शास्त्री और अमृता सिंह के अफेयर का पूरा सच
आपको हम बता दें कि एक समय में अमृता सिंह का अफेयर मशहूर क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ चलता था। अमृता और रवि एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे और एक शर्त की वजह से ही दोनों ने शादी नहीं की। अगर यह शर्त आड़े नहीं आती तो दोनों शादी भी कर लेते। जी हां आपको हम बता दें कि असल में रवि शास्त्री और अमृता एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन क्रिकेटर की एक शर्त यह थी कि शादी के बाद अमृता को अपने फिल्मों से दूरी बना लेनी होगी। यानी दोबारा कभी भी वह एक्टिंग नहीं करेंगी लेकिन अमृता सिंह को रवि शास्त्री कि यह शर्त बिल्कुल भी मंजूर नहीं थी।

इसके फलस्वरूप रवि शास्त्री अमृता का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया और रवि शास्त्री से ब्रेकअप के बाद अमृता सिंह का अफेयर एक्टर विनोद खन्ना के साथ चला विनोद खन्ना पहले से ही शादीशुदा थे और आपको हम बता दें कि फिल्म बटवारा से ही अमृता और विनोद खन्ना के बीच नजदीकया बढी थी लेकिन विनोद पहले से ही शादीशुदा थे और उम्र में भी एक्ट्रेस से 11 साल बड़े थे ऐसा बताया जाता है कि अमृता सिंह की मां बेटी के विनोद खन्ना के रिश्ते के सख्त खिलाफ थी जो इस ब्रेकअप का मुख्य कारण बनी। 1991 में अमृता ने अपने से उम्र में छोटे सैफ अली खान के साथ शादी कर ली और यह शादी 13 वर्ष तक चली और 2004 के बीच इन दोनों का तलाक हो गया इन दोनों के दो बच्चे भी हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*