ईमानदारी को सलाम: ऑटो ड्राइवर ने 20 लाख की गहनों से भरी बैग लौटा कर पेश किया ईमानदारी की मिसाल

आजकल भले लोगों का मिलना बहुत ही मुश्किल है. हर कोई पैसों के पीछे भाग रहा है. लेकिन आज भी दुनिया में कुछ ऐसे लोग हैं, जिनमें ईमानदारी और इंसानियत है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऑटो ड्राइवर काफी सुर्खियों में है, जिसने समाज के लिए मिसाल पेश की है.

चेन्नई में सरवन कुमार नाम का ऑटो ड्राइवर ऑटो चलाता है. एक दिन चेन्नई में पॉल ब्राइट नामक शख्स किसी रिश्तेदार की शादी में गया था. वह जब शादी से वापस लौट रहा था तो उसके पास 20 लाख रुपये की ज्वेलरी से भरा हुआ बैग था. वह रास्ते में ऑटो में फोन पर बातचीत कर रहे थे और ऑटो से उतरते वक्त अपना बैग लेना भूल गए.

पॉल ऑटो से उतर कर चले गए. लेकिन तभी सरवन की नजर बैग पर पड़ी. पॉल को काफी समय बाद यह याद आया कि वह ज्वेलरी से भरा बैग ऑटो में ही भूल आए हैं. इसके बाद पॉल तुरंत पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और सीसीटीवी फुटेज से ऑटो ड्राइवर का पता लगाया.

लेकिन इससे पहले सरवन ज्वैलरी से भरा बैग लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गए थे. जब पॉल ब्राइट ने ज्वैलरी से भरा हुआ बैग देखा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. पॉल ब्राइट ने सरवन को धन्यवाद दिया. सोशल मीडिया परऑटो ड्राइवर सरवन की कहानी सुनकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. पुलिस ने भी सरवन को गुलदस्ता देकर उन्हें सम्मानित किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*