ऋतिक रोशन ने कर डाली कृष 4 बनाने की घोषणा तो प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात

ऋतिक रोशन ने कृष 4 बनाने की घोषणा कर दी है. कृष को रिलीज हुए बुधवार को 15 साल हो गए. इस मौके पर उन्होंने कृष 4 की घोषणा भी कर दी. ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया. प्रियंका चोपड़ा ने भी कृष के 15 साल पूरे होने पर कई पोस्ट किए.

ऋतिक ने कृष 4 की घोषणा करते हुए ट्वीट कर लिखा- पास्ट गुजर गया, अब देखते हैं भविष्य में क्या है #15YearsOfKrrish #Krrish4.. इस वीडियो में ऋतिक कृष के अवतार में नजर आ रहे हैं जिसमें वह अपना मास्क हटाकर स्क्रीन की तरफ फेंकते हैं.


बता दें कि कृष 2006 में रिलीज हुई थी, जो ऋतिक रोशन के सुपर हीरो फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म थी. इससे पहले ऋतिक ने फिल्म कोई मिल गया में रोहित मेहरा की भूमिका निभाई थी, जो एक एलियन से मिलने के बाद चमत्कारिक शक्तियों से युक्त हो जाता है. इस फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था.

इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ रेखा और प्रीति जिंटा भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी. प्रियंका चोपड़ा ने कृष के 15 साल पूरा होने पर ट्वीट किया- एक ऐसी फिल्म जिसके प्यार में हम 15 सालों पहले पड़े थे और आज भी उसे सेलिब्रेट करते हैं. कृष को 15 साल हो गए. एक ऐसी मूवी जिसमें काफी एक्शन था, रोमांस था और इमोशन्स थे.

प्रियंका चोपड़ा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- ऋतिक और प्रियंका चोपड़ा की केमिस्ट्री से लेकर, इस फिल्म के एक्शन सीन और हर एक बात इसे सदाबहार फेवरेट फिल्म बनाती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*