एंकर ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा से पूछा – कौन है आपके हेयरस्टाइल की प्रेरणा, ये आया जवाब

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया. वह देशभर के युवाओं के लिए प्रेरणा बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. इसी बीच एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो थोड़ा पुराना है.

यह वीडियो 54 सेकंड का है, जिसमें एक एंकर नीरज चोपड़ा के पास जाकर उनसे सवाल पूछता है और नीरज चोपड़ा जवाब देने के लिए अपनी सीट से खड़े हो जाते हैं. तो एंकर उन्हें बैठने को कहता है. एंकर नीरज चोपड़ा से अंग्रेजी में सवाल पूछता है, जिस पर वह कहते हैं- सर, हिंदी में सवाल पूछिए.

एंकर ने जब नीरज चोपड़ा से पूछा- उनकी जैवलिन में रुचि कब से हुई. तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा- गांव में अलग-अलग स्पोर्ट्स होते हैं. मैंने सीनियर्स को यह खेल खेलते देखा, तो मैंने भी इसकी शुरुआत कर ली. एंकर ने जब नीरज चोपड़ा से पूछा कि उनको हेयर स्टाइल की प्रेरणा किससे मिली, शाहरुख खान या ईशांत शर्मा से.

तो इस पर नीरज चोपड़ा ने जवाब दिया- कोई नहीं, मैं खुद हूं. यह वीडियो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. नीरज चोपड़ा की सादगी देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि हिंदी में बात करना, सम्मान देना एक अच्छे भारतीय की पहचान है. मैं उनकी सादगी पर फिदा हूं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*