एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं टप्पू और बबीता जी, अक्सर एक साथ अकेले आ जाते हैं नजर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लोगों को बहुत पसंद आता है. इस शो का हर किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है. हालांकि इस शो से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक, शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता Raj Anadkat और बबीता जी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें दोनों साथ में लंच करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों एक रेस्टोरेंट में लंच करते हुए दिख रहे हैं. यह तस्वीर देखने के बाद लोग इनके रिलेशनशिप में होने की बातें कर रहे हैं.

बता दें कि मुनमुन दत्ता काफी समय से सिंगल है इसी वजह से लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं. राज अपने क्यूट लुक की वजह से काफी पॉपुलर है. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. बता दें कि राज से पहले टप्पू का किरदार भव्य गांधी ने निभाया था. भव्य गांधी को भी इस किरदार में काफी पसंद किया गया.

अगर राज और मुनमुन दत्ता के बीच उम्र के फासले की बात करें तो दोनों की उम्र में 10 साल का अंतर है. राज 21 साल के हैं, जबकि मुनमुन दत्ता 32 साल की हो चुकी हैं. हालांकि डेटिंग की अफवाहों को लेकर अभी तक दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*