ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट है बहुत लंबी, जिसमें शामिल हैं दो एक्स-बॉयफ्रेंड भी

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. ऐश्वर्या लाइमलाइट में ज्यादा नहीं रहती हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करती हैं. लेकिन आपको शायद यह पता नहीं होगा कि फिल्मी दुनिया में उनके कई दुश्मन भी हैं. ऐश्वर्या के दुश्मनों की लिस्ट बहुत लंबी है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

करीना कपूर खान
ऐश्वर्या और करीना के बीच छत्तीस का आंकड़ा है. दोनों को जब भी मौका मिलता है तो वह एक-दूसरे पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या एक समय बहुत करीबी दोस्त हुआ करती थीं. लेकिन फिल्म चलते चलते की वजह से दोनों की दोस्ती टूट गई. पहले फिल्म का ऑफर ऐश्वर्या को मिला था. लेकिन रानी मुखर्जी ने बिना बताए ही यह फिल्म साइन कर ली, जिसकी वजह से दोनों के बीच खटास आ गई.

इमरान हाशमी
इमरान हाशमी ने करण जौहर के शो पर ऐश्वर्या को प्लास्टिक कह दिया था, जिस पर बाद में ऐश्वर्या ने बहुत नाराजगी जाहिर की थी.

सोनम कपूर
सोनम कपूर ने एक बार ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था जिस वजह से ऐश्वर्या और सोनम कपूर के बीच कैटफाइट भी हुई थी. तभी से ऐश्वर्या सोनम कपूर को पसंद नहीं करती हैं.

विवेक ओबेरॉय
आप सब जानते ही होंगे कि विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय एक समय बेहद करीब थे. लेकिन दोनों के बीच सलमान खान की वजह से दूरियां आ गईं और इनका रिश्ता टूट गया.

सलमान खान
सलमान खान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी के किस्से तो आप सबने सुने ही होंगे. ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते का बहुत ही दर्दनाक अंत हुआ था. ऐश्वर्या सलमान का नाम तक सुनना पसंद नहीं करती.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*