बॉलीवुड के ये बड़े सितारे अपनी खूबसूरती निखारने के लिये ले चुके है प्लास्टिक सर्जरी का सहारा, लिस्ट में सलमान खान का भी नाम है शामिल

बॉलीवुड की दुनिया एक ग्लेमर से भरी दुनिया है। यहां हर कोई पर परफ़ेक्ट नजर आना चाहता है चाहे वह लुक्स की बात हो चाहे वह बालों की बात हो या फिर हर तरह से फिट या परफेक्ट होने के बात हो, ग्लैमर की दुनिया में एक्ट्रेस की खूबसूरती के कई मायने होते हैं इसलिए एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर हमेशा अलर्ट और एक्टिव नजर आती है और ग्लैमर लुक पाने के लिए तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती है। ऐसे में कुछ एक्ट्रेस अपने लुक्स को और खूबसूरत बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती हैं तो कुछ विभिन्न तरह के इंजेक्शन का भी इस्तेमाल करती है लेकिन ऐसा कभी नहीं करती है इनमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसे भी हैं जो नेचुरल ब्यूटी हैं क्युकी हर बार प्लास्टिक सर्जरी का सही परिणाम प्राप्त नहीं होता वही कुछ के साथ ऐसा भी हुआ है कि सर्जरी कराने के बाद उनकी खूबसूरती पहले से ज्यादा खराब हो गई हो यह तो ही बात सिर्फ एक्ट्रेस की लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कुछ ऐसे एक्टर्स भी हैं जिन्होंने अपने कैरियर में सफलता प्राप्त करने के लिए और अपने आप को परफेक्ट करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। इसे कॉस्मेटिक सर्जरी भी कहा जाता है इसमें बड़े-बड़े स्टार्स भी शामिल है सलमान खान से लेकर करीना कपूर खान तक अपनी ब्यूटी और सुंदरता को निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले चुके हैं। ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटी इसके नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और अपने चेहरे पर कई तरह से बदलाव लाया।

इन बॉलीवुड के स्टार्स ने लिया प्लास्टिक सर्जरी का सहारा
सलमान खान ने लिया प्लास्टिक सर्जरी का सहारा
बॉलीवुड के सलमान खान को कौन नहीं जानता यह आज के समय के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है। ऐसे में आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान ने भी कॉस्मेटिक सर्जरी और प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। सन 2003 में ही सलमान की बाल झड़ने लगे थे और वह गंजेपन के शिकार हो रहे थे इसलिए उन्होंने इंडिया में ही हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी कराई जो कि फेल रही इसके बाद 2007 में सलमान ने दुबई में जाकर दोबारा हेयर ट्रांसप्लांट कराया।

करीना कपूर ने भी कराया था प्लास्टिक सर्जरी
आपको जानकर हैरान होगा कि की सबसे खूबसूरत करीना कपूर जिनकी खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक है उन्होंने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया कुछ रिपोर्ट के अनुसार करीना ने अपने फीचर और भी ज्यादा निकालने के लिए नाक की सर्जरी कराई सर्जरी के बाद करीना के लुक को देखकर लगता है कि उन्होंने सही फैसला लिया क्योंकि यह उनके कैरियर में एक बदलाव लाया और उनकी सुंदरता पहले से दोगुनी बढ़ गई।

सैफ अली खान ने भी कराया बोटास्क सर्जरी
हां आपने बिल्कुल सही समझा सैफ अली खान ने भी एक विशेष प्रकार की सर्जरी कराई बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान ने 51 वर्ष की उम्र के हो गए हैं ऐसे में उन्होंने अपने बुढ़ापे के निशान को दूर करने के लिए खूब पैसा खर्च किया है उन्होंने बोटक सर्जरी का सहारा लिया है।

कंगना रनौत
आप इस बात को जानकर हैरान होंगे कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपना अलग ही नाम बनाया है उन्होंने हिट होने के इस लंबे सफर को खुद ही तय किया है ग्रामर की दुनिया में वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में शामिल है लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना ने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया।

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा को कौन नहीं जानता बॉलीवुड में उन्हें बहुत पसंद किया जाता है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अनुष्का शर्मा जी ने भी अपने चेहरे को लेकर एक्सपेरिमेंट किया है उन्होंने अपने आप को और खूबसूरत बनाने के लिए अपने होठों की सर्जरी कराई है और काफी हद तक यह सर्जरी उन्हें पहले से ज्यादा खूबसूरत बनाने में काम आई है।

कैटरीना कैफ
फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत दिखने वाली कैटरीना कैफ जिनके लाखों करोड़ों फैंस के साथ साथ बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं ऐसे में कैटरीना कैफ के बारे में हम बताने जा रहे हैं कि उन्होंने भी कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है अपने कैरियर को बेहतरीन बनाने के लिए उन्होंने अपने लुक को ग्रामर बनाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई है।

रणबीर कपूर
आपको बताना चाहते हैं कि बॉलीवुड के सबसे ज्यादा सुंदर दिखने वाले हीरो रणबीर कपूर जिनकी गुड लुक के सभी दीवाने हैं वे भी अपनी वजह झड़ते बालों की समस्या से अत्यधिक परेशान थे इसलिए 2007 में फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की तरह उनके चेहरे पर गंजापन साथ दिखाई देने लगा था रिपोर्ट के मुताबिक उसके बाद रणबीर ने हेयर ट्रांसप्लांट कराया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*