करीना कपूर पर लगा धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. उनके ऊपर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे हैं और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है. करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी के अनुभवों को शेयर करने के लिए जो किताब लिखी, उसका शीर्षक प्रेगनेंसी बाइबिल है. इस वजह से अब लोग उनसे नाराज है.

बुधवार को ईसाई धर्म के समूह का गुस्सा करीना कपूर की किताब के शीर्षक पर फूटा. अभिनेत्री की किताब के शीर्षक पर आपत्ति जताते हुए बुधवार को उनके और दो अन्य लोगों के विरुद्ध महाराष्ट्र के बीड़ शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने करीना कपूर की किताब के खिलाफ शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में करीना कपूर और अदिति शाह भीमजानी द्वारा लिखित और जगरनॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित किताब के शीर्षक प्रेगनेंसी बाइबिल का उल्लेख किया है.

ईसाई धर्म के लोगों का कहना है कि शीर्षक में पवित्र शब्द बाइबिल का इस्तेमाल हुआ है, जिससे ईसाई धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. बता दें कि करीना ने फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. उन्होंने 9 जुलाई को अपनी किताब का विमोचन किया था. अपनी किताब के प्रमोशन के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर भी कई पोस्ट की थीं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*