करीना-सैफ के दूसरे बेटे के नाम का हुआ खुलासा, इस मुग़ल बादशाह के नाम पर है छोटे बेटे का नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान के दूसरे बेटे के नाम का खुलासा हो चुका है. करीना और सैफ ने अपने बड़े बेटे तैमूर की तरह ही छोटे बेटे का नाम भी मुगल बादशाह के नाम पर रखा है. छोटे बेटे का नाम करीना ने जहांगीर अली खान रखा है. इस बात की पुष्टि करीना के परिवार के एक करीबी सदस्य ने की है.

लेकिन अभी तक ऑफीशियली इस बात की घोषणा नहीं हुई है. करीना और सैफ के परिवार के करीबी सदस्य ने बताया कि बच्चा सैफ और करीना का है तो नाम रखने का अधिकार भी उनका ही है. हमें तैमूर के नाम पर कोई एतराज नहीं था और ना ही छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर कोई ऐतराज है. वैसे भी तैमूर का घर का नाम टिमटिम है. जबकि छोटे बेटे के घर का नाम जेह है.

ऑफिशियल अब जहांगीर है. हमें इससे कोई दिक्कत नहीं है. परिवार के सदस्य ने यह भी कहा कि सैफ जिस धर्म से ताल्लुक रखते हैं उन्हें उस धर्म का नाम रखने का पूरा हक है. बेटा उन दोनों का है तो उन दोनों को ही नाम की आधिकारिक घोषणा करने की करने दी जाए. अभी मैं इस मसले पर कुछ नहीं कहना चाहता.

बता दें कि करीना की किताब प्रेगनेंसी बाइबल जब सामने आई तो इससे पिछले पन्ने पर छोटे बेटे की फोटो के नीचे जहांगीर लिखा हुआ नजर आया, जिसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि करीना और सैफ ने छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*